भाषा का ज्ञान बांटने वाले मुख्यमंत्री अपने शब्द संभालें : मुकेश अग्निहोत्री

punjabkesari.in Sunday, Oct 10, 2021 - 12:11 AM (IST)

ऊना (सुरेन्द्र): नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि जनता उपचुनावों में भाजपा को करारा जवाब देगी। यह उपचुनाव भाजपा के डबल इंजन की सरकार की पूरी तरह से पोल खोल देंगे। जिला मुख्यालय पर पत्रकार वार्ता में नेता विपक्ष ने कहा कि विपक्ष जनता की आवाज बन रहा है। प्रदेश में भाजपा की सरकार के विरुद्ध मुद्दों की भरमार है। कुशासन, भ्रष्टाचार, माफिया, महंगाई, बेरोजगारी विकास के झूठे लारे-लप्पे इन सब को जनता के बीच लेकर जाएंगे। नेता विपक्ष ने कहा कि प्रतिभा सिंह को योग्यता के आधार पर टिकट दिया गया है। वह पहले भी पार्टी की सांसद रह चुकी हैं तथा अन्य टिकट भी योग्यता के चलते ही दिए गए हैं।

भाजपा नेता बताएं, सडकें व राष्ट्रीय राजमार्ग व हवाई पट्टी कहां है?

उन्होंने कहा कि विचारधारा और पार्टी के निर्णय का सब सम्मान करते हुए आगे बढ़ रहे हैं। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अपने दम पर टिकट दिलाने में भी सफल नहीं हुए हैं। हमें भाषा का ज्ञान बांटने से पहले मुख्यमंत्री स्वयं अपने शब्दों को संभालें। भाजपा के नेता जो सड़कों की बातें करते थे वह बताएं कि सडकें व राष्ट्रीय राजमार्ग व हवाई पट्टी कहां है? अग्निहोत्री ने कहा कि जयराम ठाकुर शुरू से ही स्टेयरिंग को ठीक से पकड़ नहीं पाए हैं, इसलिए गाड़ी कभी इधर तो कभी उधर जा रही है। नेता विपक्ष ने कहा कि कर्जा लेकर जिस प्रकार से प्रदेश को कर्ज में डुबोया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पैट्रोल के दाम 100 पार कर गए हैं। महंगाई बढ़ गई। केंद्र की सरकार भी सरकारी संपत्तियों को बेचने पर लगी हुई है।

परिवारवाद तो बहाना, भाजपा में किसको कैसे निपटाना है, यह सब चल रहा

अग्निहोत्री ने कहा कि परिवारवाद तो बहाना है। असल में भाजपा में किसको कैसे निपटाना है, यह सब चल रहा है। किस मंत्री ने क्या किया, किस नेता ने क्या किया, यह जनता सब जानती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी पर परिवारवाद का आरोप लगाना भाजपा के नेताओं की आदत बन गई है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News