मेरी माला जपना छोड़ो, जनता को बताओ सिलैंडर-पैट्रोल महंगा क्यों : मुकेश अग्निहोत्री

Wednesday, Oct 13, 2021 - 11:59 PM (IST)

शिमला (ब्यूरो): मेरे नाम की माला जपने या प्रदेश को बांटने की राजनीति से कुछ नहीं होगा, इस फोबिया से बाहर निकल कर जनता के सवालों का जवाब दें। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने यहां जारी प्रैस बयान में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर पलटवार करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री बताएं कि प्रदेश में गैस का सिलैंडर एक हजार का क्यों बिक रहा है और गैस की सबसिडी क्यों समाप्त हुई। पैट्रोल 100 रुपए क्यों पार कर गया जबकि सरसों के तेल की बोतल 225 रुपए में बिक रही है। उन्होंने पूछा कांग्रेस ने मंडी में आईआईटी, मेडिकल काॅलेज स्थापित किए, आप ने क्या किया? कोई बड़ी उपलब्धि है तो जनता के दरबार में पेश करो जबकि भाजपा सरकार ने तो प्रदेश को कर्ज के दलदल में डुबो दिया।

क्या आपके मंत्री ने बागवानों व शिक्षकों का अपमान नहीं किया

नेता प्रतिपक्ष ने मुख्यमंत्री से पूछा कि क्या सेब उत्पादकों को संकट में आपके मंत्री ने छाबे लगाने की सलाह देकर बागवानों का अपमान नहीं किया। क्या आपके ही मंत्री ने शिक्षकों का अपमान करते हुए उन्हें कोरोना काल में मजे करने की बातें नहीं कहीं। अब जनता इसका हिसाब करेगी। अग्निहोत्री ने कहा कि भाजपा प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर वोट मांगे तो सही और कांग्रेस अगर स्वर्गीय श्री वीरभद्र सिंह के नाम वोट मांगे तो गलत?  अग्निहोत्री ने कहा कि वीरभद्र सिंह कांग्रेस पार्टी के नेता थे, उनकी स्मृतियां हर घर में हैं।

जयराम ने महज सत्ता का आनंद लिया

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि हैरत है कि मुख्यमंत्री कांग्रेस का सूपड़ा साफ करने की बात कर रहें हैं जबकि हकीकत यह है कि इस दफा भाजपा उनकी बदोलत सत्ता में नहीं आई है। उन्होंने कहा कि अब जितना मर्जी जनता को बरगला लें लेकिन यह सारा हिमाचल जानता है कि जयराम ने बीते 4 साल में महज सत्ता का आनंद लिया है। हवा में उडऩे के चंद महीने बचे हैं उसका भी आनंद लें, जनता उपचुनाव में ही उनको आईना दिखा देगी।

कम से कम सेना पर तो राजनीति मत करो

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि चुनाव बचाने के लिए आप मुख्यमंत्री बचाने और सेना को बीच में लाने की बातें कर रहे हैं। सेना का हर भारतीय सम्मान करता है लेकिन मुख्यमंत्री चुनाव में अपने विकास व काम की बात करें तो बेहतर रहेगा। कम से कम सैनिकों के नाम पर तो राजनीति मत करो।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Vijay