मेडिकल कॉलेज नेरचौक पहुंचे MP रामस्वरूप, कोरोना वॉरियर्स का ऐसे किया सम्मान

Friday, May 08, 2020 - 04:34 PM (IST)

मंडी (ब्यूरो): सांसद रामस्वरूप शर्मा और बल्ह के विधायक इंद्र सिंह गांधी नेे शुक्रवार को श्री लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज व अस्पातल नेरचौक पहुंच कर  कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे प्रिंसीपल रजनीश पठानिया और उनकी टीम डॉक्टरों, नर्सों, स्वास्थ्य, सफाई एवं सुरक्षा कर्मचारियों पर पुष्प वर्षा करके अभिनंदन किया। वहीं उन्होंने अस्पताल को पीपीई किट और अन्य सामान खरीद के लिए भी राशि उपलब्ध करवाई। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष मनीष कपूर भी उपस्थित रहे।

सांसद ने मंडल भाजपा अध्यक्ष मनीष कपूर के माध्यम से सदर विधानसभा क्षेत्र के लिए 10,000 हाथों से तैयार मास्क और 1000 सैनिटाइजर सौंपे तथा कहा कि इस आपदा की घड़ी में भाजपा हर मोर्चे पर तैनात है और सरकार के निर्देशों का पालन करते हुए कार्यकर्ता लोगों को सोशल डिस्टैंसिंग का पालन करने की अपील कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सदर मंडल बूथ स्तर पर भाजपा कार्यकर्ताओं के माध्यम से लोगों के घर-घर जाकर हाथों से तैयार कपड़े के मास्क और सैनिटाइजर उपलब्ध करवाएगी और लोगों को सरकार और प्रशासन की ओर से दी जा रही है हिदायतों के बारे में जागरूक भी करेंगे ताकि इस कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके।

Vijay