CM जयराम निभा रहे राजधर्म, कांग्रेस को अच्छे काम पर लगती है मिर्ची : रामस्वरूप

Sunday, May 17, 2020 - 03:40 PM (IST)

मंडी (पुरुषोत्तम शर्मा): कोरोना वैश्विक महामारी के दौर में प्रधानमंत्री मोदी द्वारा घोषित 20 लाख करोड़ का पैकेज देश के जरूरतमंदों की आर्थिकी को निर्णायक बल देगा। मंडी संसदीय क्षेत्र के सांसद रामस्वरूप शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो आर्थिक पैकेज देश को दिया है उससे सशक्त भारत का निर्माण होगा। प्रदेश में भी इस पैकेज का लाभ राज्य की जयराम ठाकुर सरकार के नेतृत्व को मिलेगा तथा हिमाचल में विकास के नए आयाम स्थापित होंगे। देश के कई राज्यों में फंसे हिमाचल के लोगों को प्रदेश की जयराम ठाकुर सरकार ने विशेष ट्रेनों, बसों व अन्य माध्यमों से लाकर अपने घर पहुंचाया है। यह सरकार की संवेदनशीलता का परिणाम है।

बाहरी राज्यों में फंसे लोगों को लाना सरकार की प्राथमिकता

उन्होंने विपक्षी दल के नेताओं पर चुटकी लेते हुए कहा कि बाहरी राज्यों में फंसे लोगों को लाना सरकार की प्राथमिकता में शामिल है और प्रदेश सरकार के मुखिया जयराम ठाकुर राजधर्म अच्छे से निभा रहे हैं लेकिन कांग्रेस नेताओं को इसी बात से मिर्ची लग रही है कि ये सब आसानी से कैसे हो रहा है। शायद उन्हें आभास नहीं है कि केंद्र और राज्य में भाजपा की ही सरकारें हैं और दोनों तालमेल से काम कर रही है। चाहे विदेशों से अपने नागरिकों को इस महामारी के दौर में वापस लाना हो या चाहे कोरोना संक्रमण की चपेट में आए नागरिकों का स्वास्थ्य संस्थानों में बेहतर तरीके से उपचार करना हो।

हल्की बयानबाजी के लिए रोज सुर्खियों में रहना चाहते हैं कांग्रेसी

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता सिर्फ हल्की बयानबाजी के लिए रोज सुर्खियों में रहना चाहते हैं। एक भी विपक्षी नेता ने इस बात का स्वागत नहीं किया कि बाहरी राज्यों से हजारों नागरिक सुरक्षित घर पहुंच गए हैं। हैरानी होती है कि पहले रोज चीखते रहे और अब जब अधिकांश लोग घर पहुंच गए तो वही नेता चुप हैं।

Vijay