नाचन के विकास के लिए हमेशा खुले हैं हॉलीलॉज के दरवाजे : प्रतिभा सिंह

punjabkesari.in Saturday, Jan 22, 2022 - 10:07 PM (IST)

गोहर/चैलचौक/बग्गी (ख्यालीराम/योगिंद्र/बबलू): हाल ही में मंडी संसदीय क्षेत्र के उपचुनाव में जीत हासिल करने के बाद नाचन विधानसभा क्षेत्र के चैलचौक, दियारगी तथा महादेव पहुंची सांसद प्रतिभा सिंह के दौरे ने राजनीति गलियारों में गर्माहट पैदा कर दी है। हालांकि नवनिर्वाचित सांसद प्रतिभा सिंह ने कार्यक्रम में पहुंचे नाचन कांग्रेस पार्टी के नेताओं, पदाधिकारियों व कार्यकत्र्ताओं तथा जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मैं जीत के लिए आपका स्पैशल धन्यवाद करने आई हूं। उन्होंने कहा कि नाचन के विकास के लिए हॉलीलॉज के दरवाजे हमेशा खुले रहे हैं और आगे भी खुले रहेंगे। आगामी विधानसभा चुनाव के लिए नाचन में कांग्रेस पार्टी के टिकट के चाहवानों की बढ़ती भीड़ पर उन्होंने दो टूक कहा कि कांग्रेस का टिकट उन्हें ही मिल सकेगा, जिसे जनता चाहती है और पार्टी सर्वे में मजबूती से उभर कर सामने आएगा। सांसद धन्यवाद दौरे के दौरान नाचन कांग्रेस पार्टी के सभी नेता एकजुट व हाजिरी भरते नजर आए।PunjabKesari, MP Prathibha Singh Image

कार्यकर्ताओं की मेहनत से हासिल की जीत

इस अवसर पर सांसद प्रतिभा सिंह ने कांग्रेस पार्टी के नेताओं, पंचायत प्रतिनिधियों के आग्रह पर ग्राम पंचायत कांढी कमरुनाग, नौण, बासा, बाहल्ड़ी, किलिंग, सिल्हणु, देलगटिकरी के विकास कार्यों के लिए 2-2 लाख रुपए की घोषणा तथा ग्राम पंचायत चैलचौक, नैहरा के लिए सोलर स्ट्रीट लाइट लगाने को लेकर आश्वासन दिया। दियारगी में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रतिभा सिंह ने कहा कि कार्यकर्ताओं ने दिन-रात मेहनत की जिससे हमने यह जीत हासिल की है। उन्होंने कहा कि मंडी जिला का नाचन क्षेत्र ऐसा क्षेत्र रहा जिसने पूरे जिला में सबसे अधिक मतों की बढ़त बनाई है। उन्होंने कहा कि जो भी मांगें आपने यहां रखीं या लिखित तौर पर मुझे दी हैं। मैं उन मांगों को पूरा करने का प्रयत्न करूंगी। इसी बीच कांगरू गनियुरा सड़क को एक लाख, शनि मंदिर रौ की सराय भवन के लिए एक लाख रुपए मंदिर परिसर में शौचालय निर्माण के लिए राशि स्वीकृत करने की घोषणा की। इससे पहले सांसद प्रतिभा सिंह ने शक्तिपीठ हाटेश्वरी माता के मंदिर में शीश नवाकर आशीर्वाद प्राप्त किया।

प्रतिभा की जीत ने दिलाई आम जनता को राहत : मुसाफिर

पूर्व मंत्री गंगू राम मुसाफिर ने कहा कि भाजपा जनता को गुमराह कर ही सत्ता पर काबिज हुई है। इनके कार्यकाल में हमेशा देश व प्रदेश की जनता ने बेरोजगारी, महंगाई का दंश झेला है। यह लोग मतदाताओं को लुभावने सपने दिखाने में माहिर हैं। जिस कारण आज जनता विकास के बिना हताश तो हुई है, साथ ही भाजपा की जनविरोधी नीतियों से तंग हो रही है। उन्होंने कहा कि सांसद प्रतिभा सिंह की जीत ने आम जनता को बड़ी राहत दी है। केंद्र से लेकर राज्य सरकार तक हिल गई। अपनी जमीन खिसकते देख सरकार को डीजल, पैट्रोल व खाद्य तेल के बढ़े दामों को कम करने के लिए बाध्य होना पड़ा है। इस अवसर पर बंबर ठाकुर, पूर्व विधायक टेक चंद डोगरा, चेत राम ठाकुर, पार्टी प्रत्याशी लाल सिंह कौशल, मंडलाध्यक्ष नीलमणी ठाकुर, सेवादल के जिलाध्यक्ष प्रेम लाल गुड्डू, नरेश चौहान, केसरी लाल, लाभ चंद शर्मा, ब्रह्मदास चौहान, हेम सिंह सैणी, ङ्क्षचत राम, शिवानी चौहान, भारती धीमान, कांता चंदेल, प्रोमिला ठाकुर, भीम सिंह ठाकुर, युंकाध्यक्ष बोधराज ठाकुर, प्रेम सिंह, यदोपति, चमन उपमन्यु, हेम सिंह ठाकुर, जागृति राणा, सिधु राम भारद्वाज, पंकज चौधरी, विकास गुप्ता व दीपक गुप्ता उपस्थित रहे।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News