जेपी नड्डा को केन्द्र में मंत्री पद मिलने से हिमाचल के विकास को लगेंगे नए पंख : अनुराग

punjabkesari.in Wednesday, Jun 12, 2024 - 06:17 PM (IST)

सोलन (नरेश पाल): पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को केन्द्र सरकार में बड़े मंत्रालय का पदभार दिए जाने से हिमाचल के विकास में नए पंख लगेंगे। उन्होंने कहा कि वह हिमाचल के बेटे व हमीरपुर के सांसद के रूप में प्रदेश की जनता की सेवा करेंगे। अनुराग ठाकुर ने सोलन पहुंचने पर पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में कहा कि यह प्रधानमंत्री का विशेषाधिकार है कि किसे मंत्री बनाना है किसे नहीं लेकिन मोदी सरकार में जेपी नड्डा को बड़े मंत्रालय का कैबिनेट मंत्री बनाना प्रदेश के लिए गर्व की बात है। विधानसभा उपचुनाव में 4 विधानसभा क्षेत्रों में मिली हार पर शिमला में होने वाली कोर कमेटी की बैठक में मंथन किया जाएगा।

समय-समय पर बदलती रहती है हर नेता की भूमिका
अनुराग ठाकुर बुधवार को शिमला जाते समय सोलन में रुके थे। रबौण व चंबाघाट में भाजपा कार्यकर्त्ताओं ने ठाकुर का स्वागत किया। इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि भाजपा काडर बेस पार्टी है। पार्टी कार्यकर्त्ता सर्वोच्च माना जाता है। हर नेता की भूमिका समय-समय पर बदलती रहती है। वह पार्टी का निष्ठावान कार्यकर्त्ता है और हाईकमान ने उन्हें 5 बार हमीरपुर से पार्टी का टिकट दिया है, यह गौरव की बात है।

अब पार्टी का लक्ष्य 3 विधानसभा क्षेत्रों में होने वाले उपचुनाव को जीतना
अनुराग ठाकुर ने सोलन में पार्टी कार्यकर्त्ताओं को सम्बोधित करते हुए कि कहा कि अब पार्टी का लक्ष्य 3 विधानसभा क्षेत्रों में होने वाले उपचुनाव को जीतना है। एक उपचुनाव सोलन जिले के नालागढ़ तथा 2 उनके संसदीय क्षेत्र हमीरपुर व देहरा में होने हैं। भाजपा के पार्टी कार्यकर्त्ता मेहनती हैं। उन्हीं की मेहनत का परिणाम है कि लोकसभा चुनाव में पार्टी चारों सीटें जीतने में कामयाब रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए की मजबूत सरकार गठित हो चुकी है और प्रधानमंत्री की शपथ लेने के बाद तुरंत बाद पहला फैसला प्रधानमंत्री ने किसान सम्मान निधि की किस्त जारी करने का लिया और दूसरा फैसला 3 करोड़ गरीब लोगों को मकान बनाने का लिया। इससे साफ जाहिर होता है कि एनडीए की सरकार एक सौ दिन के कार्यों की कार्य योजना के साथ काम में जुट चुकी है।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News