NH-21 पर तेज रफतार का कहर : बुलेट सवार ने वृद्ध काे मारी टक्कर, गंभीर हालत में PGI रैफर

Thursday, Mar 28, 2019 - 06:14 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): सुंदरनगर शहर में आए दिन लगातर सड़क हादसे पेश आ रहे हैं जिसके पीछे सबसे बड़ा कारण है शहर की सड़कों पर युवाओं द्वारा वाहनों के साथ प्रतिदिन मचाया जाने वाला उत्पात, जिस पर सुंदरनगर पुलिस के लिए अंकुश लगाना असंभव हो रहा है। ताजा घटनाक्रम में वीरवार दोपहर एन.एच.-21 चंडीगढ़-मनाली पर एक तेज रफतार बुलेट मोटरसाइकिल ने एक बुजुर्ग व्यक्ति को अपना शिकार बनाया है।

तेज रफतारी व लापरवाही से ओवरटेक करते हुए मारी टक्कर

जानकारी के अनुसार वीरवार दोपहर एक बुलेट मोटरसाइकिल (एच.पी. 31बी-3891) चतरोखड़ी से बस स्टैंड की ओर जा रहा था। जैसे ही बुलेट एन.एच.-21 पर स्थित पोल्ट्री फार्म से डैंटल कॉलेज सड़क मार्ग के पास पहुंचा तो किसी अन्य गाड़ी को तेज रफतारी व लापरवाही से ओवरटेक करते हुए विपरीत दिशा में जाकर साइड में खड़े हुए बुजुर्ग को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के समय बुलेट पर 3 युवक सवार थे। इस दुर्घटना में घायल व्यक्ति की पहचान भवानी दत्त शर्मा (78) पुत्र धनी राम निवासी घर क्रमांक 70/5, हरीपुर कालौनी, सुंदरनगर, जिला मंडी के रूप में हुई है।

घायल व्यक्ति पी.जी.आई. चंडीगढ़ रैफर

हादसे में भवानी दत्त शर्मा को सिर व शरीर के अन्य भागों पर गंभीर चोटें आई हैं। वहीं टक्कर मारने के बाद बुलेट चालक अपने अन्य 2 साथियों के साथ मौके से फरार हो गया। गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को इलाज के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर ले जाया गया। जहां प्रारंभिक उपचार के बाद उसे पी.जी.आई. चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया है। वहीं सुंदरनगर पुलिस ने दुर्घटनास्थल का मौका कर दुर्घटना में वांछित बुलेट मोटरसाइकिल को सुंदरनगर के गांव महादेव से बरामद कर लिया है। हादसे में अभी तक आरोपी चालक का नाम मैरामसीत निवासी अभय मालूम हुअा है। पुलिस ने बुलेट चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर शुरू की कार्रवाई

थाना प्रभारी सुंदरनगर गुरबचन सिंह रणौत ने बताया कि वीरवार दोपहर एक बुलेट सवार द्वारा बुजुर्ग को टक्कर मारे जाने का मामला पेश आया है। बुलेट चालक बुजुर्ग को टक्कर मारने के बाद वाहन सहित मौके से फरार हो गया था, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया हैै। मामले की प्रारंभिक जांच में बुलेट चालक का नाम मैरामसीत निवासी अभय सामने आया है। पुलिस ने बुलेट चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Vijay