MLSM कॉलेज सुंदरनगर ने अपने नाम  किया इंटर कॉलेज क्रिकेट चैंपियनशिप का खिताब

Tuesday, Nov 12, 2019 - 09:39 AM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी) : हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय अंतर महाविद्यालय क्रिकेट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला आखिरकार एमएलएसएम कॉलेज सुंदरनगर ने 8 साल बाद अपने नाम कर लिया। एमएलएसएम कॉलेज के खेल मैदान में हुए फाइनल मुकाबले में एमएलएसएम कॉलेज सुंदरनगर ने  डीएवी कॉलेज कांगड़ा को रोमांचक मुकाबले में 8 रन से हरा अंतर महाविद्यालय क्रिकेट चैंपियनशिप 2019 का ख़िताब अपने नाम किया। 

एमएलएसएम कॉलेज के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 133 रन बनाए जिसमें गिरीश ने 40 शुभम ने 25 और अभिषेक ने 19 रनों का योगदान दिया। डीएवी कांगड़ा की तरफ से जतिन 3 और विवेक ने दो विकेट झटके, 133 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उत्तरी डीएवी कांगड़ा की टीम 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 125 रन ही बना सकी जिस कारण ये मुकाबला एमएलएसएम ने 8 रनों से जित लिया। कांगड़ा की तरफ से अमन ने 31 व जतिन ने अपनी टीम के लिए 30 रनों का योगदान दिया और एमएलएसएम की और से गेंदबाजी करते हुए अभिषेक ने 3 चंदन ने 2, शुभम और कर्ण ने एक-एक विकेट झटका।

मैच के समापन समारोह में डायरेक्टर टेक्निकल एजुकेशन शुभकरण ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की और विजेता और उपविजेता टीम को ट्रॉफी दे कर समानित किया। इस मौक़े पर उन्होंने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि युवा खिलाड़ी देश का भविष्य है उन्हें नशे से दूर रहकर खेलों में बढ़चढ़ भाग लेना चाहिए। वही एचपीसीए के अंपायर सरित शर्मा, नवीन व स्कोर सुनील शर्मा ने भी अपना अहम योगदान दिया। इस मौके पर कॉलेज प्रिंसिपल, एचपीसीए अंपायर अनिल गुलेरिया, कोच दिव्या प्रकाश भी मौजूद रहे।

Edited By

Simpy Khanna