साढ़े 4 वर्षों में हुए 1500 रेप केसों पर तांडव मचाया होता तो भाजपा नेत्रियों के मुरीद होते : विक्रमादित्य सिंह

Friday, Jul 01, 2022 - 06:02 PM (IST)

शिमला (राक्टा): कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह के खिलाफ भाजपा महिला मोर्चो द्वारा किए जा रहे धरने-प्रदर्शन पर विधायक विक्रमादित्य सिंह ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि जिस तरह से कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष एवं सांसद प्रतिभा सिंह के तथाकथित बयान पर भाजपा नेत्रियों द्वारा प्रदर्शन किए जा रहे हैं, यदि उनके द्वारा प्रदेश में बीते साढ़े 4 साल में हुए 1500 बलात्कारों के मामलों को लेकर भी इसी तरह का तांडव मचाया होता तो हम इन नेत्रियों के मुरीद हो गए होते लेकिन ये बेचारी राजनीति की शिकार हैं और इनके राजनीतिक आका इन्हें जो आदेश कर देते हैं, वे उन पर चलने का मजबूर हैं। इसलिए हमारी संवेदनाएं इन महिला नेत्रियों के साथ हैं।

सही के साथ आगे चलें और गलत का विरोध करें भाजपा नेत्रियां 
विक्रमादित्य सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि भाजपा नेत्रियां सही के साथ आगे चलें और गलत का विरोध करें। जहां तक प्रतिभा सिंह के बयान की बात है तो उन्होंने कहीं भी यह नहीं कहा कि गुड़िया मामला एक छोटी-सी घटना थी। प्रतिभा सिंह का कहना था कि इस मामले का भाजपा ने राजनीतिकरण किया और कोटखाई तथा ठियोग में थाने को जलाया। पूर्व कांग्रेस सरकार ने मामला सामने आने पर एसआईटी का गठन किया और पीड़ित परिवार की मांग पर मामले की जांच सीबीआई को सौंपी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार है लेकिन अभी भी गुड़िया के परिजनों को न्याय नहीं मिला है। सीबीआई ने एक चिरानी को पकड़ा जबकि असली आरोपियों को सीबीआई और सरकार नहीं पकड़ पाई। उन्होंने कहा कि मामले सामने आने पर प्रतिभा सिंह पीड़ित परिवार से मिलीं थीं। 

बेवजह का प्रोप्रेगंडा करना बंद करें भाजपा नेत्रियां
विक्रमादित्य सिंह ने भाजपा नेत्रियों से कहा कि वे बेवजह का प्रोप्रेगंडा करना बंद करें। प्रदेश की जनता सब जानती है और समझती है और आने वाले दिनों में इसका जवाब सूद समेत मिल जाएगा। उन्होंने कहा कि महंगाई और बेेरोजगारी जैसे मसलों पर भाजपा नेता खोमोश बैठे हैं और जनता का ध्यान ज्वलंत मुद्दों से हटाने के लिए नए-नए हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here
 

Content Writer

Vijay