विधायक राकेश जम्वाल हुए स्वस्थ, मंडी में 28 नए कोरोना संक्रमित

punjabkesari.in Saturday, Sep 26, 2020 - 08:58 PM (IST)

मंडी (ब्यूरो): मंडी जिला में कोरोना संक्रमण के मामले 1600 तक पहुंच गए हैं। शनिवार को मंडी शहर के एक डाक्टर समेत 28 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। 7 मामले अकेले मंडी शहर के खलियार व लोअर समखेतर के हैं। राहत की बात यह है कि पिछले 24 घंटे में सुंदरनगर के विधायक राकेश जम्वाल समेत 93 संक्रमित कोरोना को मात देकर स्वस्थ हुए हैं।

जोगिंद्रनगर उपमंडल के लक्ष्मी बाजार व बस्सी का रहने वाला एक-एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। बल्ह हलके के ट्रोह क्षेत्र के हवाणु व रत्ती के 2 युवक, सुंदरनगर शहर के भोजपुर बाजार का एक व्यक्ति संक्रमित निकला है। रैपिड एंटीजन टैस्ट में सदर हलके की टिल्ली की एक महिला पॉजिटिव पाई गई है। मंडी शहर के साथ लगते बिजणी का एक वृद्ध भी कोरोना की चपेट में आ गया है। शहर का समखेतर व खलियार में लगातार कोरोना के मामले आने से दोनों वार्ड हॉट स्पॉट बन गए हैं।

नेरचौक मेडिकल कॉलेज में शुक्रवार रात खांसी बुखार की शिकायत से पीड़ित एक 74 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गई। वृद्ध की कोरोना रिपोर्ट नैगेटिव आई है। इससे प्रशासन व वृद्ध के परिजनों ने राहत की सांस ली है। स्वस्थ होने वाले लोगों में अधिकतर टकोली की फ र्मेंटा बायोटैक कंपनी के कर्मचारी हैं। बता दें कि फर्मेंटा बायोटैक कंपनी टकोली के करीब 200 लोग पॉजिटिव आए थे और अब केवल 50 के आसपास रिकवर होना बाकी हैं। सीएमओ डॉ. देवेंद्र शर्मा ने नए मामले आने की पुष्टि की है।
                     


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News