विधायक राकेश जम्वाल ने पौड़ाकोठी को दी करोड़ों की सौगात

Friday, Feb 01, 2019 - 08:39 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश): राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पौड़ाकोठी का वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह शुक्रवार को आयोजित किया गया। समारोह में सुंदरनगर के विधायक राकेश जम्वाल बतौर मुख्यातिथि उपस्थित हुए। स्कूल में 2 कमरों के भवन का उद्घाटन करते हुए विधायक ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की जयराम ठाकुर की सरकार के दौर में मात्र एक साल में सुंदरनगर के शहरी और ग्रामीण क्षेत्र का एक समान विकास किया जा रहा है।

7.25 करोड़ से बनेगी कटेरू-सेरीकोठी सड़क

उन्होंने टवाहंडी-टीरली-पौड़ाकोठी एम्बुलैंस रोड को 10 लाख, कटेरू-सेरीकोठी सड़क को 7 करोड़ 25 लाख, ग्राऊंड के लिए 1 लाख, सीवरेज टैंक के लिए 1 लाख, ठीहकर से छिंवड़ सड़क को एक लाख, गहरी से पराऊली सड़क को 2 लाख, युवक मंडल को 2 लाख, महिला मंडल को 20 हजार, सामुदायिक भवन के निर्माण को 3 लाख, सांस्कृतिक कार्यक्रम शेरठ स्कूल और सीनियर सैकेंडरी स्कूल पौड़ाकोठी को 5-5 हजार की राशि देने की घोषणा की। इस अवसर पर विधायक ने स्कूल के बच्चों को सम्मानित किया तथा उज्ज्वला योजना के तहत 50 महिलाओं को घरेलू गैस के कनैक्शन भी प्रदान किए हैं।

ये रहे मौके पर मौजूद

इस मौके पर प्रधान चंद्रेश कुमारी, पूर्व प्रधान चुनी लाल, उपप्रधान सुरजमणी, एस.एम.सी. प्रधान सोहन लाल, बूथ पालक हेमराज, बोधराज, पूर्व बी.डी.सी. सदस्य हरी राम, मुनी लाल, कर्म चंद, मनोज कुमार, द्रुमट बैहली प्रधान उदय सिंह, महिला मंडल प्रधान कुसुमलता, युवक मंडल प्रधान यमराज, कृष्ण चंद, मुख्याध्यापिका किरण धीमान, केंद्रीय मुख्याध्यापिका उर्मिला वर्मा, जीत राम, दीनानाथ, दीवान चंद व हेतराम उपस्थित रहे।

Vijay