मंडी में राम स्वरूप शर्मा के प्रचार में जुटे MLA राकेश जम्वाल, लोगों से की ये अपील

Sunday, Apr 07, 2019 - 04:51 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): रविवार को भी सुंदरनगर विधायक व भाजपा जिलाध्यक्ष राकेश जम्वाल द्वारा मंडी संसदीय क्षेत्र से उम्मीदवार पंडित राम स्वरूप शर्मा के पक्ष में प्रचार जारी रहा। इस दौरान विधायक ने उपमंडल की दुर्गम पंचायत द्रुमट-बैहली में भाजपा उम्मीदवार के लिए प्रचार। मीडिया प्रभारी महेंद्र सिंह ठाकुर ने बताया कि प्रचार के दौरान विधायक ने लोगों के साथ मिलकर उनसे भाजपा के पक्ष में वोट डालने की अपील की। उन्होंने कहा कि विधायक ने लोगों को भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा किए गए जनकल्याण कार्यों के बारे में बताया।

भाजपा का लक्ष्य ‘‘सबका साथ सबका विकास’’

उन्होंने कहा कि भाजपा का लक्ष्य ‘‘सबका साथ सबका विकास’’ ही रहा है। उन्होंने कहा कि विधायक ने द्रुमट-बैहली के लोगों से मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार राम स्वरूप शर्मा को भारी अंतर से जीत दर्ज करवा कर केंद्र में दोबारा नरेंद्र मोदी की सरकार बनाने की अपील की।

ये रहे मौके पर मौजूद

इस अवसर पर भाजयुमो जिला महामंत्री घनश्याम वर्मा, ग्राम पंचायत द्रुमट-बैहली के प्रधान उदय, बी.डी.सी. शिव राम, पूर्व बी.डी.सी. व ग्राम केंद्र प्रमुख नूरदास, ग्राम पंचायत रोहांडा उपप्रधान यशवंत, भाग सिंह, नेत्र, नरपत, भीष्म सैनी व खूब राम सहित स्थानीय लोग उपस्थित रहे।

Vijay