विधायक पवन नैय्यर ने किया मैडीकल कॉलेज का औचक निरीक्षण

2021-06-14T16:58:31.667

चम्बा (काकू): चम्बा सदर के विधायक पवन नैय्यर ने सोमवार को मैडीकल कॉलेज एवं अस्पताल चम्बा का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान मरीजों को दी जा रही स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लिया। साथ ही मैडीकल कॉलेज प्रबंधन को उचित दिशा निर्देश जारी किए। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में लोगों को उचित स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रदेश सरकार कृतसंकल्पित है। लापरवाही को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मैडीकल कॉलेज में कोरोना संक्रमित मरीज को समय पर उपचार न मिलने की शिकायत पर विधायक ने एम.एस. से पूछताछ की और जांच पूरी करने के बाद उन्हें जांच रिपोर्ट प्रस्तुत करने के आदेश भी दिए।

इस दौरान उन्होंने मैडीकल कॉलेज चम्बा में तैनात स्टाफ व सुरक्षाकर्मियों को मरीजों व उनके तीमारदारों का मार्गदर्शन करने को भी कहा। उन्होंने एम.एस. को पोस्टमार्टम की समस्या दूर करने के आदेश देते हुए कहा कि मैडीकल कॉलेज चम्बा में चिकित्सकों द्वारा समय पर पोस्टमार्टम न करने से लोगों को काफी दिक्कतें पेश आ रही हैं। निर्धारित समय अवधि में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा जाए, ताकि वे शव का दाह संस्कार कर सकें। उन्होंने कहा कि मैडीकल कॉलेज में कोई भी समस्या पेश आने पर लोग उनके साथ संपर्क कर सकते हैं। इसके लिए उन्होंने कुछ नम्बर भी जारी किए हैं। इसमें पवन नैय्यर (9418487766), नीलम नैय्यर (7018031907), हर्ष सहगल (9418405000) और किशन ( 8580974411) से संपर्क करें।

समस्या का प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा। नैय्यर ने कहा कि भाजपा राज में जनसमस्याओं का निवारण तत्परता से किया जा रहा है। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में मरीजों के लिए जिले भर में बिस्तरों की क्षमता को बढ़ाया गया है। ऑक्सीजन प्लांट जिला चम्बा के लोगों के लिए वरदान साबित हो रहा है, लेकिन विपक्षी दल अपनी राजनीति चमकाने के लिए बेबुनियाद ब्यानबाजी करने में व्यस्त है। यह समय एकजुट होकर महामारी से लडऩे और अपने लोगों की जान बचाने का है। इस दौरान उन्होंने अपनी जान को जोखिम में डालकर फ्रंट लाइन पर कार्य करने वाले चिकित्सकों व सभी स्वास्थ्य कर्मियों की जमकर सराहना भी की। इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष विनोद कुमार और मीडिया प्रभारी सी.एल. ठाकुर भी मौजूद रहे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Kaku Chauhan

Recommended News

static