CM हैल्पलाइन पर शिकायत के बाद हुई कार्रवाई, ठियोग में मिक्सर प्लांट सील (Video)

Tuesday, Nov 26, 2019 - 09:36 PM (IST)

ठियोग (सुरेश): हिमाचल में मुख्यमंत्री हैल्पलाइन सेवा लोगों के लिए कारगर साबित हो रही है। इसका एक बड़ा उदाहरण ठियोग में देखने को मिला है। जी हां! ठियोग के सरोग गली में लगे मिक्सर प्लांट से होने वाले नुक्सान को लेकर लोगों ने 25 अक्तूबर को मुख्यमंत्री हैल्पलाइन नंबर 1100 पर फोन करके प्लांट को बंद करने की शिकायत की थी, जिसके बाद इस प्लांट को सील करने के लिए टीम आई लेकिन ठेकेदार ने 2 महीने का समय मांग कर इसे शिफ्ट करने को कहा और दोनों पक्षों में सहमति भी बनी लेकिन मुख्यमंत्री हैल्पलाइन से इसे सील करने के आदेश हो गए, जिसके बाद इसे अब इसे सील कर दिया गया है।

प्लांट को सील करने के बाद शिकायतकर्ता हिम्मत सिंह का कहना है कि मुख्यमंत्री हैल्पलाइन लोगों के लिए बेहद कारगर साबित हो रही है। उन्होंने कहा कि इस प्लांट से लोगों को बेहद परेशानी हो रही थी लेकिन अब इसे सील कर दिया गया है। उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का धन्यवाद करते हुए कहा कि इस तरह की योजनाओं से आम जनमानस को बहुत ज्यादा फायदा हो रहा है।

बता दें कि इस प्लांट के बंद होने से लोगों ने राहत की सांस ली है और अब इसे शिफ्ट करने की कवायद भी शुरू हो गई है। फिलहाल लोगों ने इस करवाई के लिए सीएम हैल्पलाइन की सराहना की है और मुख्यमंत्री का भी धन्यवाद किया है।

Vijay