शिमला में होगी Miss and Mrs Globe India प्रतियोगिता, 15 मई से ऑडीशन शुरू

Wednesday, Apr 24, 2019 - 05:01 PM (IST)

शिमला (योगराज): हिमाचल प्रदेश में पहली बार मिस एंड मिसेज ग्लोब इंडिया प्रतियोगिता होने जा रही है, जिसमें प्रदेश की युवतियों और महिलाओं को अपनी पहचान बनाने का मौका मिलने वाला है। प्रतियोगिता का मकसद मानव तस्करी को रोकने के लिए समाज में जागरूकता पैदा करना है। एस.एम. इवैंट एंड प्रोडक्शन के बैनर तले ब्रह्मनाद कल्चर सोसायटी द्वारा आयोजित होने वाली इस प्रतियोगिता की हिमाचल प्रदेश स्टेट डायरैक्टर दिव्यांगना मेहता ने बताया कि देेेश के 29 राज्यों में इसी तरह की प्रतियोगिता हो रही है।

30 मई को शिमला के गेयटी थिएटर में होगा ग्रैंड फिनाले

हिमाचल प्रदेश कें सभी जिलों मेंं भी प्रतियोगिता के लिए ऑडीशन 15 मई से शुरू हो जाएंगे और 30 मई को शिमला के गेयटी थिएटर में ग्रैंड फिनाले होगा। फिनाले की मिस और मिसेज ग्लोब को दिल्ली में होने वाली 29 जून को मिस एंड मिसेेज इंडिया प्रतियोगिता में हिमाचल प्रदेश का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिलेगा। दिल्ली के ग्रैंड फिनाले में विजेताओ को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर परफॉर्म करने के मौके के साथ-साथ 3 महीने का एक्टिंग कोर्स मुफ्त में करवाया जाएगा।

रजिस्ट्रेशन के लिए देने होंगे एक हजार रुपए

प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए 1 हजार रुपए रजिस्ट्रेशन के लिए देने होंगे। मिस ग्लोब प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए युवती की आयु 18 से 30 वर्ष और मिसेज ग्लोब में 20 वर्ष आयु के साथ शादीशुदा होना जरूरी होगा। प्रतियोगिता में भाग लेने के इच्छुक की हाइट 5 फुट 5 इंच का होनी चाहिए।

Vijay