मंत्री महेंद्र सिंह की बेटी लोक निर्माण विभाग कार्यालय के बाहर धरने पर बैठीं, जानिए क्या है वजह

Friday, Oct 01, 2021 - 11:43 PM (IST)

धर्मपुर (ब्यूरो): धर्मपुर के विधायक एवं मंत्री महेंद्र सिंह की बेटी मधु भंडारी विभाग द्वारा पेमैंट न देने के विरोध में लोक निर्माण विभाग मंडल धर्मपुर के अधिशासी अभियंता कार्यालय के बाहर शुक्रवार को धरने पर बैठ गई हैं। मधु भंडारी ने बताया कि कई वर्षों से मेरे पति संजीव भंडारी ने धर्मपुर अधिशासी अभियंता लोक निर्माण मंडल धर्मपुर में अनेक सड़कों के कार्य किए हैं और काफी समय बीत जाने के बावजूद भी अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग धर्मपुर किए गए कार्यों की अदायगी नहीं कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि वे बरैहल सड़क के 1.70 करोड़, छेज गवाला सड़क के 1.56 करोड़, प्रौन रांगड़ सड़क के 4.80 करोड़ व ऊभक बनेरड़ी कांढापत्तन सड़क के 2.50 करोड़ के कार्य पूर्ण कर चुके हैं जिसकी अदायगी आज तक नहीं हुई है। इस बारे में अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग मंडल धर्मपुर को कई बार लिखित व मौखिक निवेदन किया गया कि लंबित अदायगी की जाए मगर अधिशासी अभियंता के कानों पर जूं तक नहीं रेंगी।

मधु भंडारी के पति संजीव भंडारी ने बताया कि गत वर्ष भी लंबित बिलों की अदायगी न होने पर एक्सियन के दफ्तर में धरना दिया था, तब उन्होंने एक कमेटी गठित कर तीन महीने के भीतर बिलों की अदायगी की बात कही थी पर आज तक कोई भी गौर नहीं किया गया। उन्होंने बताया कि अब मजबूर होकर कोर्ट का दरवाजा खटखटाया जाएगा।

बता दें कि कुछ समय पहले संजीव भंडारी भी अपने बिलों की अदायगी बारे अधिशासी अभियंता लोक निर्माण मंडल धर्मपुर के कार्यालय के प्रांगण में धरने पर बैठे थे और अधिशासी अभियंता जेपी नायक द्वारा उन्हें झूठे आश्वासन देकर धरने से उठाया गया था। वहीं हमीरपुर के अधीक्षण अभियंता संजय सोनी ने बताया कि मामला मेरे ध्यान में नहीं है। मैं इस मामले बारे अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग धर्मपुर से बात करूंगा।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Vijay