MIM नेता शोएब जमाई ने की दिल्ली आने वाले बाहरी हिमाचली लोगों के आधार कार्ड चैक करने की मांग

punjabkesari.in Friday, Oct 11, 2024 - 06:45 PM (IST)

शिमला (ब्यूरो): संजौली विवाद पर एक बार फिर एमआईएम नेता का वीडियो वायरल हुआ है। दिल्ली के एमआईएम के नेता शोएब जमाई ने एक बार फिर से हिमाचल में मुसलमान की सुरक्षा को लेकर राहुल गांधी की महोब्बत की दुकान का हवाला दिया है। उन्होंने कहा कि यदि महोब्बत की दुकान में मुसलमान सुरक्षित नहीं हैं तो ये सवाल राहुल गांधी व इमरान प्रतापगड़ी से नहीं पूछेंगे तो किससे पूछेंगे।

उन्होंने एक्स पर हिमाचल के अपने दौरे के वीडियो को पोस्ट किया है। इसमें वे साफ कह रहे हैं कि यदि यहां पर संख्या इतनी कम है तो आखिर हमसे आपत्ति क्या है। उन्होंने संजौली में हिंदू संगठनों के सनातनी सब्जी वालों के बोर्ड लगाने के जवाब में हिमाचल के सेब का बायकाट करने व सरकार से अपील की है कि दिल्ली आने वाले बाहरी हिमाचली लोगों के आधार कार्ड चैक करने की मांग की है।

एक्स पर हिमाचल के सेब का बाॅयकाट करने की अपील
एमआईएम के नेता शोएब जमाई ने एक्स पर पोस्ट किया है कि अब तो हद पार हो गई। चलिए शुरू करते हैं आर्थिक बहिष्कार। मैं हिमाचल की सेब मंडी से बड़ी तादाद में खरीददारी करने वाले सभी मुस्लिम बाहरी व्यापारियों से अपील करता हूं कि हिमाचल के सेब का बाॅयकाट किया जाए।

उन्होंने दावा किया है कि ऐसे कारोबारियों की संख्या 80 फीसदी है। हम ठंड के दिनों में इनसे कोई सामान नहीं खरीदेंगे। उन्होंने लिखा है कि पार्टी के मशवरे से हिमाचल प्रदेश के कुछ जिलों का दौरा किया है। जिन-जिन मस्जिदों को निशाना बनाया जा रहा है। उनको आपके सपोर्ट की जरूरत है। मगर अभी तक कांग्रेस के मुस्लिम नेता उनसे मुलाकात करने नहीं गए जहां उनकी खुद की सरकार है।

पहले भी मस्जिद में जाकर मामले को दे चुके हैं तूल
दिल्ली के मुस्लिम नेता इससे पहले पिछले महीने भी संजौली की मस्जिद में आकर एक वीडियो वायरल कर गए थे। उसमें भी उन्होंने शांत हो रहे माहौल को तूल देने का हुआ था। अब फिर से इनका वीडियो व पोस्ट को लेकर हिंदू संगठनों के भड़कने की आशंका बढ़ गई है।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News