HRTC के 3 बस अड्डों पर जल्द खुलेंगे मिल्क बार

Friday, Sep 27, 2019 - 10:27 AM (IST)

शिमला (राजेश): एच.आर.टी.सी. के 3 बस अड्डों पर जल्द ही लोग मिल्क फैड के प्रोडक्ट व मिठाइयां खरीद सकेंगे। मिल्क फै ड राजधानी शिमला के पुराना बस स्टैंड, सोलन बस स्टैंड और सुंदरनगर बस स्टैंड में मिल्क बार काऊंटर खोलने जा रहा है। इन मिल्क बार काऊंटर के लिए बस अड्डा प्रबंधन ने दुकानें उपलब्ध करवा दी हैं। वहीं इन बस अड्डों पर मिल्क बार बनाने का प्रोसैस भी शुरू हो गया है। संभव है कि दीवाली से पहले इन बस अड्डों पर मिल्क बार खुल जाएंगे, जिसके बाद इन क्षेत्रों के लोग बस स्टैंड पर ही मिल्क फैड के प्रोडक्ट और खास कर मिठाइयां खरीद सकेंगे। 

जानकारी के अनुसार नाहन बस अड्डे में भी मिल्क फैड मिल्क बार खोलने जा रहा है, लेकिन इसके लिए अभी दुकान नहीं मिली है, मगर आगामी कुछ दिनों में नाहन में भी दुकान फाइनल होने के बाद यहां भी बार खोलने का प्रोसैस शुरू हो जाएगा। मिल्क फैड का उद्देश्य प्रदेश में लोगों तक बेहतर व अच्छी गुणवत्ता वाला दूध व दूध से बने प्रोडक्ट पहुंचाना है। ऐसे में मिल्क फैड एच.आर.टी.सी. के बस अड्डों में यह बार खोलने जा रहा है। वहीं प्रदेश के हर बस अड्डा प्रबंधन से मिलकर जगह भी तलाश रहा है, ताकि बस अड्डों पर ही लोग मिल्क फैड में बने उच्च गुणवक्ता वाले दूध के पदार्थ खरीद सकें। मिल्क फैड का लक्ष्य यह है कि प्रदेश के हर बस अड्डे पर मिल्क काऊंटर बने और लोगों को शुद्ध दूध के प्रोडक्ट आसानी से मिल सकें।

दीवाली के लिए मिल्क फैड ने मिठाइयों के ऑर्डर लेने शुरू किए

दीवाली पर्व को लेकर मिल्क फै ड ने मिठाइयों के ऑर्डर भी लेने शुरू कर दिए हैं, क्योंकि हर साल प्रदेश भर में मिल्क फैड द्वारा बनी मिठाई बाजारों में बिकती है और अंतिम चरण में लोगों को ढूंढ कर भी मिठाइयां नहीं मिलती हैं। ऐसे में दीवाली से एक माह पहले ही ऑर्डर लेने शुरू किए हैं, ताकि दुकानदारों की समय पर आपूर्ति की जा सके। वहीं दुकानदार अभी भी मिल्क फैड को ऑर्डर कर सकते हैं।
 

Ekta