होली के दिन खुनी संघर्ष, नशे में धुत्त प्रवासियों ने बेरहमी से पीट डाले 2 लोग (Video)

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2019 - 07:53 PM (IST)

बिलासपुर (मुकेश): घुमारवीं नगर परिषद के साथ लगते क्षेत्र बड्डू में प्रवासी लोगों ने स्थानीय लोगों को कमरे में ले जाकर बेहरमी से पीट डाला, जिससे एक व्यक्ति घुमारवीं अस्पताल में उपचाराधीन है तथा दूसरे को आई.जी.एम.सी. शिमला रैफर कर दिया है। यह घटना होली वाले दिन लगभग दोपहर बाद करीब 4 बजे घटी। जानकारी के अनुसार जब बड्डू मे चाय की दुकान के पास ये 20-25 प्रवासी लोग गाली-गलौच कर रहे थे तो चाय वाले ने गाली-गलौच करने से मना किया और उन्हें अपने कमरे में जाने को कहा, जिस पर उक्त प्रवासी लोग उग्र हो गए और चाय वाले को घसीट कर अपने कमरे में ले जाकर पीटने लगे। इस दौरान बीच बचाव करने आए अन्य व्यक्ति को भी उक्त प्रवासियों ने पीट डाला, जिससे दोनों बुरी तरह घायल हो गए। मौके पर पहुंचे अन्य लोगों ने उन दोनों को उक्त प्रवासियों के चंगुल से छुड़ाया और घुमारवीं अस्पताल पहुंचाया, जहां एक का उपचार चला हुआ है जबकि दूसरे को शिमला रैफर कर दिया गया है ।इन दोनों युवकों को सिर पर गंभीर चोटे लगी हुई है।
PunjabKesari, Local People Image

एक सिर में 45 तो दूसरे के सिर में लगे हैं 15 टांके

घायल व्यक्तियों की पहचान कुलदीप सिंह पटियाल पुत्र जगत सिंह पटियाल गांव सनौर डाकघर बाडी मझेडड़वा तथा  प्रकाश चंद जोकि बड्डू में चाय की दुकान करता है, के रूप में हुई है। प्रकाश चंद के सिर में लगभग 45 के करीब टांके लगे हैं तथा वह घुमारवीं अस्पताल मे उपचाराधीन है जबकि कुलदीप सिंह पटियाल जिसके सिर पर लगभग 15 के करीब टांके लगे हैं उसे शिमला रैफर कर दिया गया है।
PunjabKesari, Police In Hospital Image

क्यों आई लड़ाई-झगडे की नौबत

होली के पर्व मे उक्त प्रवासी लोग नशे में धुत्त थे तथा चाय की दुकान के पास एक अन्य व्यक्ति ने अपनी स्कूटी को खड़ा किया था तो इन प्रवासियों ने उस स्कूटी को नीचे गिरा दिया था और स्थानीय लोगों ने जब पूछा तो उनसे झगड़ा करने पर उतारू हो गए। उसके बाद  उक्त प्रवासियों ने अपने अन्य साथियों को फोन पर सूचित किया और वे गाड़ी में बड्डू मे आ धमके उसके बाद चाय वाले के दुकान के पास गंदी-गंदी गालियां देने लगे। जब चाय वाले ने उन्हें वहां से जाने के लिए बोला तो उसको घसीटते हुए अपने कमरे में ले गए तथा उसकी बुरी तरह से पिटाई कर डाली।
PunjabKesari, Police Station Gumarvin Image

क्रॉस मामला दर्ज

डी.एस.पी. राजेन्द्र कुमार जसवाल ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि बड्डू क्षेत्र में जो लड़ाई-झगड़ा हुआ है, उसमें क्रॉस मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले में हर पहलू को ध्यान में रखकर छानबीन की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Related News