न्याय की गुहार लेकर DC Office पहुंचे मृतका के परिजन, दोषी डॉक्टर के खिलाफ मांगी कड़ी कार्रवाई

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2019 - 04:07 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): हमीरपुर के निजी अस्पताल में रसौली के ऑप्रेशन के दौरान डॉक्टर की गलती से हुई महिला की मौत मामले में परिजनों ने 3 दिनों के अल्टीमेटम के बाद बुधवार को हमीरपुर डीसी कार्यालय पहुंचकर मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा। ज्ञापन में अस्पताल व दोषी डॉक्टर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की गई तो वहीं उक्त घटना के दिन पुलिस अधिकारी द्वारा लोगों के साथ अभद्र व्यवहार और पिस्तौल दिखाने पर कार्रवाई की मांग की।
PunjabKesari, DC Office Image

ज्ञापन देने के लिए मृतका के पति के साथ मायके व ससुराल पक्ष के सदस्यों के अलावा जिला परिषद सदस्य सिंपल शर्मा, 2 पंचायतों के प्रधान व जिला काग्रेंस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुमन भारती मौजूद रहे। डीसी हमीरपुर ने लोगों को 3 दिन के अंदर पुलिस कार्रवाई की जांच करने व अस्पताल के खिलाफ मृतका की पोस्टमोर्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की बात कही।
PunjabKesari, Panchayat Head Image

डीसी हमीरपुर कार्यालय पहुंचे लोगों ने प्रशासन के द्वारा की जारी रही जांच को निष्पक्ष ढंग से करने व दोषिायों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा और चेतावनी दी कि यदि 3 दिन में कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया तो लोग जिला प्रशासन के खिलाफ धरना-प्रदर्शन करने के साथ ही मुख्यमंत्री से मुलाकात करेंगे। ब्राहलड़ी पंचायत की प्रधान अमनदीप ने कहा कि जिला प्रशासन को अस्पताल व दोषी डॉक्टर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए, साथ ही उन्होंने पुलिस प्रशासन के रवैये पर असंतोष व्यक्त करते हुए मामले की सीबीआई जांच की भी मांग की।
PunjabKesari, Woman Death Case Image

मृतका के पति अरुण शर्मा ने कहा कि अस्पताल के गलत रवैये के कारण सारी घटना हुई है और ज्ञापन के माध्यम से मांग की गई कि जल्द  से जल्द दोषियों पर कार्रवाई हो। भनडेडा पंचायत की प्रधान ने कहा कि डीसी को ज्ञापन सौपकर कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है। उन्होने बताया कि डीसी ने लोगों को 3 दिन के अंदर पुलिस कार्रवाई की जांच करने व अस्पताल के खिलाफ मृतका की पोस्टमोर्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
PunjabKesari, Panchayat Head Image

वहीं इस मामले में एसपी अर्जित सेन ने कहा कि पुलिस ने प्रारंभिक जांच कर ली है और अभी मृतका की पोस्टमोर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामले में स्वास्थ्य विभाग से डॉक्टर एक्सपर्ट रिपार्ट देने को भी कहा है। बता दें कि ढगोह गांव की 38 साल की अंकिता रसौली का इलाज निजी अस्पताल पक्का भरो से करवा रही थी और परसों रात को ही ऑपे्रशन के समय डॉक्टर द्वारा गलत नस को काट दिए जाने से अंकिता की मौत हो गई।
PunjabKesari, SP Hamirpur Image


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News