नाहन में भाजपा की बैठक शुरू, लोकसभा चुनाव को लेकर मंथन जारी

Sunday, Oct 28, 2018 - 04:07 PM (IST)

नाहन (सतीश): आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी हिमाचल में पूरी तरह से सक्रिय है। सिरमौर के मुख्यालय नाहन में शिमला संसदीय क्षेत्र की एक बैठक आयोजित हो रही है, जिसमें बीजेपी के कई बड़े नेता व शिमला संसदीय क्षेत्र के सभी बीजेपी विधायक मौजूद हैं। इस बैठक में मुख्य रूप से शिमला संसदीय क्षेत्र के ग्राम केंद्र प्रमुखों को बुलाया गया है। बैठक का मुख्य उद्देश्य आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर मंथन करना है, जिसमें ग्राम केंद्र प्रमुखों को संगठन की मजबूती को लेकर दिशा-निर्देश जारी किए जाएंगे। बैठक में शिमला संसदीय क्षेत्र के प्रभारी व मौजूदा सरकार में मंत्री राजीव सहजल, सह प्रभारी पुरुषोत्तम गुलेरिया व संसदीय क्षेत्र के सभी बीजेपी विधायक विशेष रूप से मौजूद हैं।

कार्यकर्ता को मजबूत करना सम्मेलन का मुख्य उद्देश्य
शिमला संसदीय क्षेत्र के प्रभारी ने कहा कि संगठन की मजबूती को लेकर इस तरह की बैठकों का आयोजन समय-समय पर किया जाता है। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर हर कार्यकर्ता को मजबूत करना सम्मेलन का मुख्य उद्देश्य है। उन्होंने कहा कि चुनाव में पार्टी का हर कार्यकर्ता अपनी भूमिका निभाएगा। बैठक के दौरान पार्टी के सभी बड़े नेताओं ने अपने-अपने विचार रखें और चुनाव की रणनीति को लेकर सुझाव दिए।

चारों सीटें जीतने का दावा कर रही भाजपा
बीजेपी इस बार प्रदेश में चारों सीटें जीतने का दावा कर रही है, जिसके लिए अभी से तैयारियां शुरू हो चुकी हंै। देखना होगा आने वाले समय में पार्टी को इसका कितना लाभ मिल पाता है।

Vijay