जनता की समस्यायों का निदान करने को सरकार पूरी तरह प्रयासरत : वीरेंद्र कंवर

Thursday, Aug 01, 2019 - 03:59 PM (IST)

ऊना (अमित): ऊना के बचत भवन में शिकायत निवारण समिति की बैठक का आयोजन हुआ। बैठक की अध्यक्षता पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने की जबकि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती, विधायक बलबीर चौधरी, डी.सी. ऊना संदीप कुमार, एस.पी. दिवाकर शर्मा सहित समिति के सरकारी और गैर-सरकारी सदस्यों के अलावा सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

अधिकतर समस्यायों का बैठक में ही निपटारा

बैठक के दौरान समिति के सदस्यों ने जिला ऊना की समस्यायों को समिति के समक्ष रखा, जिसमें से अधिकतर समस्यायों का बैठक में ही निपटारा कर दिया गया जबकि शेष समस्यायों का शीघ्र समाधान करने के निर्देश पंचायती राज मंत्री द्वारा दिए गए। बैठक में प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही जनहितैषी नीतियों और विकासात्मक कार्यों की भी समीक्षा की गई। पंचायती राज मंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार आम जनता की समस्यायों का निदान करने का पूरा प्रयास कर रही है।

प्रदेश की अर्थ व्यवस्था को डुबोने में कांग्रेस का सबसे ज्यादा हाथ

वहीं विपक्ष द्वारा प्रदेश सरकार पर कर्ज लेने के आरोपों पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह द्वारा अपने कार्यकालों में टैक्स फ्री बजट पेश किए गए और संसाधन जुटाने के कोई प्रयास नहीं किए गए, इसीलिए पूर्व की कांग्रेस सरकारों ने ही कर्ज लेने की परंपरा शुरू की थी। अब उन कर्जों को वापस करने के लिए प्रदेश सरकार कर्ज ले रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की अर्थ व्यवस्था को डुबोने में कांग्रेस का ही सबसे ज्यादा हाथ है। 

Vijay