हमीरपुर में पेश आ रही समस्याओं पर दी उपभोक्ता संरक्षण संगठन ने की चर्चा

Saturday, May 25, 2019 - 03:30 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): दी उपभोक्ता संरक्षण संगठन की मासिक बैठक का आयोजन किया गया, जिसकी अध्यक्षता संगठन के अध्यक्ष एडवोकेट सुशील शर्मा ने की। इस अवसर पर हमीरपुर में लोगों को पेश आ रही समस्याओं पर चर्चा की गई तो हमीरपुर मैडीकल कॉलेज में सीनियर सिटीजन को पेश आ रही समस्याओं के साथ ऑप्रेशन के लिए कई-कई दिनों तक इंतजार किए जाने पर जल्द जिला प्रशासन के पास समस्या रखने का प्रस्ताव डाला गया, साथ ही गत दिवस सूरत में हुए अग्निकांड पर  संज्ञान लेते हुए हमीरपुर के सभी कोचिंग संस्थानों की व्यवस्था और आपातकाल से निपटने के लिए प्रशासन से संस्थानों की चैकिंग करने की मांग की गई। बैठक में संगठन ने सांसद अनुराग ठाकुर को रिकॉर्ड मतों से जीतने पर बधाई भी दी और पी.एम. मोदी से अनुराग ठाकुर को मंत्रिमंडल में स्थान देने की मांग की।

बैठक में शहर में सीवरेज व्यवस्था सुचारू ढंग से न होने पर चर्चा की गई तो डुग्घा के पास निजी स्कूल और सरकारी स्कूल के बाहर सड़क पर स्पीड ब्रेकर बड़े बनाए गए हैं जि सकारण अक्सर वाहन चालकों को असुविधा हो रही है। इन समस्याओं पर बैठक में गहनता से चर्चा की गई और संबंधित विभाग को पत्र लिखकर समस्या के हल करने के लिए गुहार लगाई जाएगी।

मैडीकल कॉलेज में सीनियर सिटीजनों को पेश आ रही समस्याओं पर जी.सी. शर्मा और मनसुख पठानिया का कहना है कि अस्पताल में सीनियर सिटीजन को कोई सुविधा नहीं है और पर्ची काऊंटर से लेकर इलाज करवाने के लिए दिक्कतें पेश आती हैं। उन्होंने बताया कि मरीजों को ऑप्रेशन करवाने के लिए तो 6-6 महीने तक इंतजार करना पड़ रहा है।

Vijay