कुरियर से नशीली दवाइयां सप्लाई करने वाला मास्टरमाइंड चढ़ा पुलिस के हत्थे

Wednesday, Jan 29, 2020 - 10:12 PM (IST)

शिमला (ब्यूरो): कुरियर के माध्यम से नशीली दवाइयों की सप्लाई करने वाले मास्टरमाइंड को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने जहां 3 दिन पहले दिल्ली से इस मामले में एक सप्लायर को पकड़ा था, वहीं अब पुलिस ने उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर से मास्टरमाइंड सोनू नामक व्यक्ति को पकड़ा है। पुलिस की आरोपी से पूछताछ जारी है। कुछ समय पहले इस गिरोह ने न्यू शिमला के कंगनाधार के एक युवक को नशीली दवाइयों की सप्लाई की थी। तभी पुलिस ने इन्हें पकडऩे के लिए जाल बिछाया था। इस मामले में यह एक ऐसा व्यक्ति था जिसने नशीले पदार्थ को कुरियर के माध्यम से सप्लाई करने का प्लान बनाया था।

बता दें कि शिमला पुलिस ने 16 दिसम्बर को बीसीएस में एक युवक से नशीली गोलियां बरामद की थीं। युवक के पास से नाइट्रोसन की 100 गोलियां बरामद की गई थीं। इस मामले में पुलिस ने आरोपी अमन गुप्ता को गिरफ्तार किया था जोकि शिमला के कंगनाधार में रहता है। अमन से जब पुलिस ने पूछताछ की थी तो उसने बताया था कि उसे कुरियर के माध्यम से नशीली दवाइयों की सप्लाई होती है। पुलिस ने इसी व्यक्ति से 2 व्यक्तियों का पता लिया और इन्हें पकडऩे के लिए कमर कसी। 3 दिन पहले पकड़े गए चिंटू को पुलिस ने दिल्ली से पकड़ा था जोकि अभी रिमांड पर चल रहा है। पुलिस को इस मामले में अभी अन्य सप्लायर की तलाश है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही इस मामले में कुछ और सप्लायर गिरफ्तार होंगे। मामले को लेकर पुलिस की कार्रवाई जारी है। 

एसपी शिमला ओमापति जम्वाल ने बताया कि कुरियर के माध्यम से सप्लाई करने वाले मास्टरमाइंड को पुलिस ने पकड़ लिया है। पुलिस की आरोपी से पूछताछ जारी है। जल्द ही इसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। इस मामले में पुलिस पहले भी दिल्ली से एक व्यक्ति को पकड़ चुकी है। मामले को लेकर पुलिस की कार्रवाई जारी है।

Vijay