दिन-दिहाड़े JBT महिला शिक्षक का पर्स छीन भागा नकाबपोश युवक

Saturday, Dec 22, 2018 - 04:22 PM (IST)

शिमला: राजधानी शिमला के अंतर्गत आते मशोबरा के समीप दिन-दिहाड़े एक महिला टीचर के साथ छीनाझपटी का मामला सामने आया है। महिला जब सीपुर स्कूल से अपने घर वापस मशोबरा की ओर आ रही थी तो रास्ते में एक युवक उस पर झपट पड़ा और उसका पर्स छीन लिया। पर्स में एक सोने की चेन, 10 हजार रुपए का मोबाइल फोन, 500 रुपए की नकदी के अलावा कुछ कार्ड रखे गए थे। महिला के पर्स में कुल 70 हजार के करीब की वस्तुएं थीं। महिला ने पुलिस को दी शिकायत में जिक्र किया है कि युवक ने मुंह पर काले रंग का कपड़ा बांध रखा था, ऐसे में वह युवक की पहचान नहीं कर पाई।

जंगल के रास्ते से भागा युवक

महिला ने पुलिस को शिकायत दी है कि युवक जंगल के रास्ते से नीचे की तरफ भाग गया, जिसके चलते उसका कोई सुराग नहीं चल पाया है। मीरा वर्मा नामक अध्यापिका डैपुटेशन पर सीपुर स्कूल गई थी। वैसे वह मशोबरा में सरकारी स्कूल में कार्यरत है। यह घटना दिन के समय अढ़ाई बजे के करीब सामने आई। पीड़ित महिला ने ढली थाना में शिकायत दर्ज करवाई है।

क्या कहती है पुलिस

डी.एस.पी. प्रमोद शुक्ला का कहना है कि महिला टीचर के साथ छीनाझपटी का मामला सामने आया है। पुलिस ने ढली थाने के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपी का पता लगाया जाएगा। महिला सरकारी स्कूल में टीचर है। आखिर में उसके साथ इस तरह की घटना कैसे हुई, जल्द ही इसका पता लगाया जाएगा। मामले को लेकर पुलिस की कार्रवाई जारी है।

Vijay