सलमान के साथ बड़े पर्दे पर दिखेगा मंडी का लाल, अप्रैल में शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

Wednesday, Feb 27, 2019 - 07:18 PM (IST)

मंडी (नीरज): हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला का उभरता फिल्म स्टार आयुष शर्मा जल्द ही बड़े पर्दे पर सलमान खान के साथ एक्टिंग करते नजर आएगा। इस बारे में उनके पिता व प्रदेश सरकार में ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा ने मंडी में एक समारोह के दौरान जानकारी दी। अनिल शर्मा ने बताया कि उनके बेटे व वालीवुड अभिनेता आयुष ने उन्हें दिल्ली बुलाया और अपने आने वाले प्रोजैक्ट के बारे में जानकारी दी। अनिल शर्मा ने बताया कि उनका बेटा आयुष सलमान खान के साथ एक फिल्म करने वाला है, जिसकी शूटिंग अप्रैल से शुरू हो जाएगी। उन्होंने बताया कि इसके लिए आयुष आजकल बॉडी बिल्डिंग कर रहा है।

दिल्ली में बेटे को देकर आए हैं आशीर्वाद

अनिल शर्मा बतातें हैं कि जब उन्होंने आयुष से पूछा कि इतनी बॉडी क्यों बना रहे हो तो आयुष ने जवाब में कहा कि मुझे आने वाली फिल्म में सलमान खान के साथ फाइट करनी है, जिसके लिए बॉडी जरूरी है। हालांकि अनिल शर्मा ने बताया कि उन्हें फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन वह आयुष को आशीर्वाद देने दिल्ली गए थे। उन्होने कहा कि उनका बेटा वहां काम कर रहा है और वह प्रदेश में कार्य करने का प्रयास कर रहे हैं।

मंडी और प्रदेशवासियों की तरफ से दीं शुभकामनाएं

उन्होंने कहा कि उन्हे डांस करना नहीं आता लेकिन उनका परिवार आजकल खूब डांस कर रहा है। उन्होंने आयुष की इस उपलब्धि के लिए उसे मंडी और प्रदेशवासियों की तरफ से ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने कहा कि जब बच्चे जीवन में अच्छा नाम करते हैं तो उनके परिवार का सीना भी गर्व के साथ चौड़ा होता है। उन्होंने उम्मीद जाहिर की है कि आयुष बॉलीवुड में मंडी और हिमाचल प्रदेश का नाम खूब रोशन करेगा।

Vijay