शूटिंग के लिए मंडी पहुंची नींबू पानी फिल्म्स प्रोडक्शन की टीम

Monday, Sep 23, 2019 - 08:10 PM (IST)

मंडी: हिमाचल की खूबसूरती बॉलीवुड को खूब भा रही है। इसी क्रम में नींबू पानी प्रोडक्शन की एक फिल्म की शूटिंग हिमाचल में होने जा रही है। नींबू पानी प्रोडक्शन के डायरैक्टर की एक टीम सोमवार को मंडी पहुंची। इस फिल्म में हिमाचल की कला और संस्कृति की झलक दिखाई देगी, वहीं इस फिल्म में हिमाचल के कलाकारों को अपनी कला दिखाने का मौका दिया जाएगा।

हिमाचल के 2 परिवारों की कहानी है

नींबू पानी फिल्म के निर्देशक एस.पी. निम्बावत ने बताया कि यह फिल्म हिमाचल के 2 परिवारों की कहानी है, जिसमें परिवारों के प्यार और संस्कारों का समावेश किया गया है। फिल्म में हल्की-फुल्की कॉमेडी के साथ गाने भी होंगे। फिल्म की अधिकांश शूटिंग हिमाचल के मंडी, सुंदरनगर और शिमला के आसपास की लोकेशन पर की जाएगी। निर्देशक एस.पी. निम्बावत की हाल ही में रिलीज हुई कबड्डी फिल्म एस.पी. चौधरी, तारा चंद बहुत ही पॉपुलर रही और लौट आओ पापा अभी रिलीज होने को है।

निम्बावत बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक हैं

निर्देशक निम्बावत ने विक्रम भट्ट के साथ डेंजर इश्क और यशराज की शुद्ध देसी रोमांस में साथ काम किया था। निम्बावत बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक हैं और राजस्थान फिल्म प्रीव्यू के सदस्य भी हैं। इनकी पहली पसंद शूटिंग के लिए हमेशा हिमाचल रहा है। उनका कहना है कि जल्द ही एक और फिल्म कुश्ती की शूटिंग भी शुरू होने वाली है।

 

Kuldeep