Mandi: अपने खर्चे कम करने की बजाय लोगों पर बोझ डाल रही कांग्रेस : जयराम

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2024 - 10:59 PM (IST)

मंडी (रजनीश): सीपीएस की फौज खड़ी कर उनके लिए विभागों से 4-4 गाड़ियां अतिरिक्त लगा रखी हैं तथा अतिरिक्त स्टाफ लगाकर करोड़ों रुपए खर्चे जा रहे हैं। कांग्रेस सरकार अपने खर्चे कम करने की बजाय लोगों पर अनावश्यक बोझ डाल रही है। ये बातें बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहीं। जयराम ने कहा कि चुनावों से पूर्व कांग्रेस नेताओं ने सार्वजनिक रूप से कहा था कि हम सत्ता में आएंगे तो आऊटसोर्स बंद कर पक्की नौकरियां देंगे, लेकिन अब मुख्यमंत्री सार्वजनिक मंचों से ही कह रहे हैं कि हम इतने पद आऊटसोर्स से भरने जा रहे हैं।

हद तो तब हो गई है जब शिक्षकों के वेतन को लेकर कहा जा रहा है कि इनको देश में सबसे ज्यादा वेतन इस कार्य के लिए मिलता है।उन्होंने मुख्यमंत्री से आग्रह किया है कि आपने जो घोषणाएं की हैं, उसके अनुरूप कर्मचारियों और पैंशनर्ज को उनका हक अविलंब जारी किए जाएं। हम आने वाले विधानसभा सत्र में यह बात अवश्य उठाएंगे कि आखिर आप यह सब कुछ बंद करने की जिद कब छोड़ेंगे।

ऋण लेकर घी अपने मित्रों को पिला रहे मुख्यमंत्री
नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि लगता है मुख्यमंत्री ऋण लेकर घी अपने मित्रों को पिला रहे हैं, जिसके चलते न तो प्रदेश में कोई विकास कार्य दिख रहे हैं और न खून-पसीना बहाने वाले कर्मचारियों को पगार मिल रही है। ऐसे में सवाल उठता है कि इतना पैसा आखिर जा कहां रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Kuldeep

Related News