वामतट मार्ग मनाली-नग्गर अभी भी बंद, चौथे दिन भी नहीं मिली कामयाबी

punjabkesari.in Tuesday, Jul 31, 2018 - 03:07 PM (IST)

मनाली (सोनू): वामतट में रह रहे हजारों लोगों को चौथे दिन भी राहत नहीं मिल पाई है। जगतसुख पुल के पास धंसी सड़क का लोक निर्माण विभाग अभी भी कोई हल नहीं निकाल पाया है। मई महीने में भी इसी जगह सड़क धंसने से लगभग 2 सप्ताह मार्ग अवरुद्ध रहा था। अबकी बार भी मार्ग बंद हुए 4 दिन हो गए हैं। मार्ग बंद होने से वामतट में रहने वाले हजारों लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस मार्ग से स्कूल आने-जाने वाले बच्चों सहित कर्मचारियों को सबसे अधिक समस्या का सामना करना पड़ रहा है। 


ग्रामीणों का कहना है कि पहले धंसी सड़क के समय भी लोक निर्माण विभाग ने इस समस्या को हल्के में लिया। वामतट के ग्रामीणों मोहन लाल और शिवा का कहना है कि मार्ग के बहाल न होने से लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने लोक निर्माण विभाग से आग्रह किया कि इस प्वाइंट पर शीघ्र सड़क को ठीक कर वाहनों की आवाजाही सुचारू की जाए। दूसरी ओर मौसम के साफ होते ही सोमवार को कुल्लू-मनाली नैशनल हाईवे पर वाहनों की आवाजाही सुचारू रही। 


बिंदु डोग के पास हालांकि कुछ देर के लिए वाहनों की रफ्तार थमी लेकिन पिछले दिनों की अपेक्षा सोमवार को राहगीरों ने राहत की सांस ली। लोक निर्माण विभाग मनाली के सहायक अभियंता पवन राणा ने बताया कि विभाग युद्धस्तर पर इस समस्या के समाधान का प्रयास कर रहा है। उन्होंने उम्मीद जाहिर करते हुए कहा कि मंगलवार शाम तक मनाली-नग्गर मार्ग छोटे वाहनों के लिए बहाल कर दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News