नगर परिषद जोगिंद्रनगर की अध्यक्ष बनीं ममता, अजय को उपाध्यक्ष की कमान

Wednesday, Jan 20, 2021 - 09:58 PM (IST)

जोगिंद्रनगर (अमिता): नगर परिषद जोगिंद्रनगर के नवनिर्वाचित पार्षदों की बुधवार को दूसरी बैठक आयोजित की गई, जिसमें 7 में से 4 पार्षदों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। बैठक में अध्यक्ष व उपाध्यक्ष का चुनाव किया गया, जिसमें वार्ड नंबर-1 से पार्षद ममता कुमारी को अध्यक्ष जबकि वार्ड नंबर-6 से पार्षद अजय धरवाल को निर्विरोध उपाध्यक्ष चुना गया। एसडीएम अमित मेहरा ने बताया कि कोरम के अभाव में स्थगित हुई पहली बैठक के बाद आज नगर परिषद जोगिंद्रनगर के नवनिर्वाचित पार्षदों की दूसरी बैठक बुलाई गई थी।

अध्यक्ष पद के लिए मिला एक ही नामांकन

उन्होंने बताया कि नगर परिषद के अध्यक्ष पद के लिए वार्ड नंबर-1 से पार्षद ममता कुमारी का एक ही नामांकन आया तथा निर्धारित समय पूरा होने पर उन्हें अध्यक्ष निर्वाचित घोषित किया गया। इसके उपरांत उपाध्यक्ष पद के लिए वार्ड नंबर-6 से नवनिर्वाचित पार्षद अजय धरवाल का नामांकन आया तथा निर्धारित समय पूर्ण होने के बाद उन्हें उपाध्यक्ष निर्वाचित घोषित किया गया। इस तरह जोगिंद्रनगर शहरी निकाय के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष की चुनावी प्रक्रिया को पूर्ण कर लिया गया। 

इन नवनिर्वाचित पार्षदों ने बैठक में लिया भाग

नगर परिषद के नवनिर्वाचित पार्षदों की बुलाई गई दूसरी बैठक में वार्ड नंबर-1 लक्ष्मी बाजार से ममता कुमारी, वार्ड नंबर-5 अप्पर सेरी से प्यार सिंह, वार्ड नंबर-6 लोअर सेरी से अजय धरवाल तथा वार्ड नंबर-7 शानन से शीला देवी उपस्थित रहीं।

Vijay