'आतंकवादी' समझकर लोगों ने कर दी मजनू की बेरहमी से पिटाई, Video Viral

punjabkesari.in Tuesday, Jul 09, 2019 - 10:58 AM (IST)

पांवटा साहिब (रोबिन): हिमाचल और उत्तराखंड की सीमा पर पड़ने वाले गांव में मजनू को अपनी प्रेमिका से मिलने मिलना महंगा पड़ गया। उसने अभी सपने में भी नहीं सोचा था कि उसकी प्रेमिका से मिले बगैर ही छित्तर परेड होगी। हुआ यूं कि जम्मू-कश्मीर के एक युवक को हिमाचली लड़की से फेसबुक पर प्यार हो गया। प्यार में अंधा युवक अपनी प्रेमिका से मिलने जम्मू-कश्मीर आ पंहुचा। लेकिन वहां लोगों ने उसे 'आतंकवादी' समझकर पीट डाला।
PunjabKesari

पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक लोगों ने युवक के पास हथियार होने की बात भी कही लेकिन पुलिस की जांच में मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा पाया गया है। जब पुलिस के पास मामला पहुंचा तो पता चला कि वह आतंकवादी नहीं बल्कि एक आशिक है, जो अपनी प्रेमिका को मिलने जम्मू-कश्मीर से हिमाचल और उत्तराखंड की सीमा पर स्थित हटाल गांव पहुंचा था। 
PunjabKesari

फेसबुक पर शुरू हुआ प्रेम-प्रसंग

6 महीने पहले फेसबुक पर हटाल गांव की एक लड़की से जम्मू कश्मीर के मुथल (उधमपुर) गांव के विजय कुमार नाम के लड़के ने उससे दोस्ती की। सोशल मीडिया के माध्यम से दोनों एक-दूसरे से बात करने लगे और उन्हें प्यार हो गया। युवक को पुलिस के हवाले करने के बाद जब पूरी कहानी साफ हुई तो पता चला कि पिछले 6 महीने से जम्मू-कश्मीर का लड़का और हटाल गांव की लड़की एक दूसरे के संपर्क में थे।
PunjabKesari

लड़की से जब पुलिस ने बात की तो उसने भी माना कि दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं और उसी के बुलाने पर युवक गांव आया था। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने सोशल प्लेटफार्म की सारी डिटेल खंगाल कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। लड़के के घरवालों को भी घटना की सूचना दे दी गई है। फिलहाल सुरक्षा के लिहाज से पुलिस ने युवक को अपनी कस्टडी में रखा हुआ है। पुलिस थाना के प्रभारी बीएल भारती ने मामले की पुष्टि की है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News