चम्बा में पागल बिल्ली का आतंक, आधा दर्जन लोगों को काटा

punjabkesari.in Sunday, Nov 25, 2018 - 11:31 PM (IST)

चम्बा: एक पागल बिल्ली ने 6 लोगों पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया। इन लोगों में 3 बच्चे व 3 बड़े लोग शामिल हैं। 4 घायलों को उपचार के लिए रविवार को मैडीकल कालेज अस्पताल चम्बा लाया गया, जहां उनका उपचार किया गया। इस बारे जानकारी देते हुए घायल हुए भिंद्र पुत्र सुरमा निवासी गांव मग्धा, डाकघर सुनारा ने बताया कि शनिवार की शाम को गांव की एक बिल्ली पागल हो गई।

गांव के 3 बच्चों को भी बनाया शिकार

उसने पहले उस पर हमला कर उसे घायल किया लेकिन रविवार सुबह उसी बिल्ली ने गांव के 3 बच्चों अखिल पुत्र बिंदु, आरुषि पुत्री राजेंद्र व इशांत पुत्र अछरो राम को काट लिया। एक के बाद एक पर हमला बोलकर काटने वाली बिल्ली के इन हमलों को देखते हुए यह बात समझने में देरी नहीं लगी कि वह पागल हो चुकी है। इसी बात को देखते हुए भिंद्र व 3 बच्चों को उपचार के लिए रविवार को मैडीकल कालेज अस्पताल चम्बा लाया गया, जहां उपचार करने के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई।

गांव के लोगों में दहशत का माहौल

घायल हुए भिंद्र कुमार ने बताया कि गांव के 2 और लोगों पर हमला बोलकर पागल बिल्ली ने उन्हें भी जख्मी किया है। उन्होंने बताया कि उक्त बिल्ली द्वारा 2 दिनों में लोगों पर जो हमले किए गए हैं, उन्हें देखते हुए गांव में डर का माहौल बन गया है तो साथ ही ग्रामीणों ने इस मामले से अपने स्तर पर निपटने का निर्णय लिया है ताकि यह बिल्ली और लोगों पर हमला कर उन्हें जख्मी न कर सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News