बारिश में मां नयना के दरबार उमड़ा जनसैलाब, अब तक 3 लाख से ज्यादा श्रद्धालु कर चुके दर्शन(Video)

punjabkesari.in Monday, Aug 05, 2019 - 05:49 PM (IST)

बिलासपुर (मुकेश): विश्वविख्यात शक्तिपीठ श्री नयना देवी में लगातार रुक-रुक कर हो रही बरसात के बावजूद मां के प्रति भक्तों की आपार श्रद्धा है। श्रावण मेलों के दौरान अब तक 3 लाख से ज्यादा श्रद्धालु मां के दर्शन कर चुके हैं। पिछले 3 दिनों में भारी भीड़ मां के दरबार में उमड़ी हुई है।पंजाब, हिमाचल, हरियाणा, दिल्ली, यूपी, बिहार, उत्तराखंड और अन्य प्रदेशों से श्रद्धालुओं के पहुंचने का सिलसिला जारी है। पूरा नयना देवी जयकारों से गूंज रहा है।
PunjabKesari

भारी भीड़ के चलते मेला अधिकारी विनय धीमान ने सहायक मेला अधिकारी सुभाष गौतम और मंदिर अधिकारी हुसन चंद के साथ व्यवस्थायों का जायजा भी लिया। इतना ही नहीं उन्होंने पूरे मंदिर क्षेत्र का मुआयना भी किया। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि अभी तक रात के समय लगभग 55000 श्रद्धालु माता जी के दर्शन कर चुके हैं और श्रद्धालुओं का भारी हुजूम उमड़ रहा है। श्रद्धालुओं के को छोटे-छोटे ग्रुपों में मंदिर भेजा जा रहा है।
PunjabKesari

पुलिसकर्मी होमगार्ड के जवान एक्स सर्विसमैन फौजी एवं समाजसेवी संस्थाओं के ब्लंटईयर श्रद्धालुओं की सुबिधा और सुरक्षा हेतु डटे हैं। किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना का समाचार नहीं है। मेला अधिकारी ने कहा कि मेला के दौरान पानी बिजली विद्युत यातायात व्यवस्था पूरी तरह से सुचारू है। उन्होंने पूरे क्षेत्र का निरीक्षण किया है और जहां जहां कमी है, वहां पर अधिकारी और कर्मचारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। उन्होंने कहा कि बरसात का मौसम है उसके बावजूद श्रद्धालुओं का उत्साह देखते ही बनता है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News