ज्वालामुखी की इन समस्याओं को लेकर माँ ज्वाला जन कल्याण सभा ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

2021-06-18T16:33:20.643

ज्वालामुखी (पंकज शर्मा) : ज्वालामुखी की मां ज्वाला जनकल्याण सभा के सदस्यों ने एसडीएम मनोज ठाकुर को ज्वालामुखी की विभिन्न समस्याओं को लेकर एक ज्ञापन पत्र सौंपा है। माँ ज्वाला जन कल्याण सभा महासचिव वीरेंद्र शर्मा व कानूनी सलाहकार अभिषेक पाधा ने बताया कि ज्ञापन में उन्होंने विभिन्न विषयों को लेकर एसडीएम को अवगत करवाया है और जल्द समस्या का निदान करने को कहा है। 

ज्ञापन में ज्वालामुखी के मंदिर मार्ग पर नवनिर्वाचित शैड के कार्य को लेकर, मंदिर मार्ग में लगी नवनिर्मित कैनोपी की टूटी प्लास्टिक शीट्स बदलने हेतु व ज्वालामुखी अस्पताल में लंबे समय से खराब पड़ी अल्ट्रासाउंड मशीन को कोरोना काल में जल्द ठीक करवाने के निर्देश दिए जाएं और ज्वालामुखी वासियों को आ रही विकट जल समस्या का जल्द समाधान करने की मांग शामिल है। इसके अलावा पुरानी केनोपी को जल्द प्रयोग में लाते हुए ज्वालामुखी मन्दिर से भैरो व तारा मन्दिर में स्थापित किया जाए। 

इसके अतिरिक्त एसडीएम से चर्चा की गई कि क्षेत्र में अगर किसी परिवार में दुर्भाग्यवश कोई मृत्यु हो जाए तो ज्वालामुखी में दसवें दिन कपड़े धोने के लिए कोई स्थान तय नहीं है, जिसके लिए एक विशेष स्थान हेतु चर्चा की गई। इसके अलावा दो महीने से मंदिर बंद होने के कारण मंदिर के लंगर भवन का रखा अन्न राशन भी खराब होने की कगार पर है। अतः उसे गरीब लोगों मे बांटने की व्यवस्था की जाए। इस अवसर पर सभा के अध्यक्ष राकेश कुमार बंटा, महासचिव वीरेंद्र शर्मा, संरक्षक किशोरचंद सूद, सेवानिवृत्त पुलिस अधीक्षक कृष्ण गोपाल कपूर, प्रवीण शास्त्री, केशव सोनू सूद, केके शर्मा एवं सभा के कानूनी सलाहकार अभिषेक पाधा एडवोकेट मौजूद रहे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

prashant sharma

Recommended News

static