भीषण अग्निकांड : बद्दी में दुकान में आग लगने से लाखों का नुक्सान

punjabkesari.in Tuesday, Jan 08, 2019 - 08:48 PM (IST)

सोलन (संजीव बस्सी): सोलन जिला के बद्दी में एक इलैक्ट्रॉनिकस व घरेलू सामान की दुकान में आग लगने से 10 लाख रुपए की संपत्ति जलकर राख हो गई जबकि फायर ब्रिगेड की तुरंत कार्रवाई के चलते करोड़ों रुपए की संपत्ति बचा ली गई है। इस हादसे में दुकान के मालिक के हाथ झुलस गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार बद्दी के साई मार्ग पर एक इलैक्ट्रॉनिकस की दुकान में शॉर्ट सर्किट के चलते अचानक आग लग गई।
PunjabKesari

पहले तो दुकान के मालिक जितेंद्र ग्रोवर व आसपास के दुकानदारों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन आग को बढ़ता देख दमकल विभाग बद्दी को इसकी सूचना दी गई। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम ने मौके पर आकर मोर्चा संभाला और करीब आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया लेकिन तब दुकान में रखे पंखे, गद्दे, अलमारियां, सिलाई मशीनें व अन्य सामान जलकर नष्ट हो गया था।
PunjabKesari

फायर ऑफिसर बद्दी देवेंद्र सिंह ने बताया कि जहां तक जानकारी मिली है आग बिजली के शॉर्ट सर्किट से लगी थी। वहीं मौके पर बद्दी पुलिस भी पहुंच गई थी। उन्होंने कहा कि इस घटना में करीबन 10 लाख रुपए की संपत्ति नष्ट हुई जबकि करोड़ों रुपए की संपत्ति को बचा लिया गया है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News