भीषण अग्निकांड : उद्योग में आग लगने से करोड़ों का नुक्सान

punjabkesari.in Friday, May 22, 2020 - 07:19 PM (IST)

पांवटा साहिब (ब्यूरो): उपमंडल पांवटा साहिब के रामपुरघाट में एक उद्योग में आग लगने से करोड़ों रुपए का नुक्सान हो गया। आग लगने की सूचना मिलते ही अग्निशमन व पुलिस विभाग की टीम मौके पर पहुंचकर आग बुझाने में जुट गई। इस दौरान पहले कर्मचारियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। एसडीएम एलआर वर्मा ने मौके का जायजा लिया है।
PunjabKesari, Fire Image

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम को पांवटा साहिब के रामपुरघाट में एक उद्योग में अचानक आग लग गई। धुआं निकलते ही कंपनी में काम करने वाले कर्मचारी इधर-उधर भागने लगे। इसके बाद इसकी सूचना तुरंत प्रशासन को दी गई। सूचना मिलते ही एसडीएम एलआर वर्मा मौके पर पहुंच गए। अग्निशमन विभाग की 2 गाडिय़ां भी मौके पर पहुंचीं। टीम ने फैक्टरी के शीशे तोड़कर अंदर घुसकर आग को बुझाने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि कंपनी के अंदर गत्ते की पैकिंग का काम चल रहा था कि अचानक आग भड़क गई।
PunjabKesari, Rescue Image

आग बुझाते समय 2 कर्मचारी चोटिल भी हुए हैं। आग अधिक भड़कती देख एसडीएम ने नाहन से अग्निशमन विभाग की गाडिय़ों को मंगवाया। आग लगने से कंपनी को करोड़ों रुपए का नुक्सान हुआ है। अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं लग पाया है। एसडीएम ने बताया कि रामपुरघाट में एक उद्योग में आग लगी है। अग्निशमन विभाग की टीम आग बुझाने में जुटी हुई है। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।
PunjabKesari, Fire Brigade Team Image


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News