पुसिल के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, सड़क किनारे बने शैड से पकड़ा शराब का जखीरा

Sunday, Sep 15, 2019 - 07:47 PM (IST)

कुमारसैन (नीरज सोनी): पुलिस थाना कुमारसैन के अंतर्गत दूरदराज की ग्राम पंचायत जंजैहली के चमोला खड्ड में पुलिस टीम ने सड़क किनारे बनाए गए एक कमरे में अवैधर रूप से रखी हुई शराब की 71 पेटियों में 852 बोतलें और 6 बी यर की बोतलें बरामद की हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर ग्राम पंचायत जंजैहली की प्रधान व चमोला के वार्ड सदस्य के समक्ष अवैध रूप से छिपाई गई शराब की खेप को जब्त किया गया।

डी.एस.पी. रामपुर अभिमन्यु वर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि उक्त शराब बिना परमिट के बरामद हुई है तथा आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर अगामी काईवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि गुप्त सुचना के आधार पर पुलिस ने चमोला खड्ड के पास सड़क किनारे बने खमेश बाली निवासी कचीनघाटी के शैड जोकि यशपाल निवासी गांव जंजैहली को किराए पर दिया हुआ है, उससे 55 पेटी ऊना नंबर वन, 10 पेटी रॉयल स्टैग, 3 पेटी मैकडबल, 3 पेटी ऑफिसर च्वाइस व 6 बोतलें बीयर की बरामद की हैं।

गौरतलब है की क्षेत्र में नशे का अवैध कारोबार करने वालों के खिलाफ पुलिस ने डी.एस.पी. अभिमन्यु वर्मा की अगुवाई में विशेष अभियान चला रखा है, जिसके तहत रविवार को पुलिस को बहुत बड़ी कामयाबी मिली है। डी.एस.पी. ने बताया कि नशे का अवैध कारोबार करने वालों को बक्शा नहीं जाएगा और यह अभियान जारी रहेगा।

Vijay