लड़की का पीछा करने से रोका तो वकील ने सहकर्मी पर बरसाए पत्थर, क्रॉस FIR दर्ज

Sunday, Dec 23, 2018 - 11:34 PM (IST)

शिमला: एक वकील को जब लड़की का पीछा करने से सहकर्मी ने रोका तो उसने पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। इस तरह का मामला थाना बालूगंज के तहत सामने आया है। बताया जा रहा है कि इस दौरान लड़की के सहकर्मी और वकील दोनों ने आपस में पत्थर बरसाए। लड़की ने पुलिस को शिकायत दी है कि अजिंद्र नाम का वकील कई दिनों से उसका पीछा कर रहा है। प्रत्येक दिन जब वह ऑफिस से आती है तो वकील उसका पीछा करता है। हालांकि लड़की सरकारी नौकरी करती है। लड़की का कहना है कि शनिवार को शाम 5 बजे छुट्टी होने के बाद जब वह घर जा रही थी तो वकील भी उसी बस में टुटू आ गया, ऐसे में लड़की ने एक सहकर्मी से उसको घर तक छोडऩे का आग्रह किया।

पीछा करने की वजह पूछी तो दे मारा पत्थर

शाम को जब वे टुटू चौक पर बस से उतरकर अपने घर जा रहे थे तो रेलवे ट्रैक से कुछ आगे आरोपी भी उनके पीछे आ पहुंचा। इस पर जब आरोपी से पीछा करने की वजह पूछी तो वह लड़ाई-झगड़ा करने लगा और उसने पत्थर उठाकर सहकर्मी के माथे पर दे मारा। इससे उसको चोट आई है। बताया जा रहा है कि वकील ने भी आरोप लगाया है कि सहकर्मी ने भी उस पर पत्थर बरसाए हैं। पुलिस ने मामले को लेकर क्रॉस एफ.आई.आर. दर्ज की है। पुलिस दोनों पक्षों में कार्रवाई कर रही है।

बालूगंज थाना में क्रॉस एफ.आई.आर. दर्ज

डी.एस.पी. शिमला प्रमोद शुक्ला ने बताया कि थाना बालूगंज के तहत दोनों पक्षों में क्रॉस एफ.आई.आर. दर्ज की गई है। मामले को लेकर कार्रवाई जारी है। दोनों पक्षों के बयान लिए जाएंगे।

Vijay