यहां जमीनी विवाद को लेकर देवरानी-जेठानी आपस में हुई गुत्थमगुत्थी

punjabkesari.in Sunday, Jul 07, 2019 - 10:49 AM (IST)

गरली : गांव सेहरी में जमीनी विवाद को लेकर गत देर सायं देवरानी-जेठानी पंचायत उपप्रधान के सामने ही आपस में गुत्थमगुत्था हो गईं। जब देवरानी ने अपने बजुर्गों के पुश्तैनी रिहायशी मकान से अपना हिस्सा मांगा तो जेठानी ने दर्जनों ग्रामीणों के समक्ष देवरानी को डंडे व लात घूंसों से बुरी तरह पीट डाला। इस हादसे में देवरानी के हाथ में गहरे जख्म व पेट में गुम चोट आई है जबकि जेठानी भी इस दौरान घायल हुई है। झगड़े की सूचना जैसे ही पुलिस थाना रक्कड़ पहुंची तो अतिरिक्त थाना प्रभारी विक्रम सिंह मौके पर पहुंचे और दोनों का मैडीकल करवा कर जेठानी के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू की है।

मारपीट का शिकार हुई देवरानी ने रक्कड़ पुलिस को बताया कि इस दौरान न केवल जेठानी व उसके बेटे ने मिलकर उस पर जानलेवा हमला किया बल्कि मौके पर उपस्थित उसकी 78 वर्षीय मां कृष्णा देवी, भाभी व सगी ननदों को भी उन्होंने नहीं छोड़ा। जेठानी के लड़के ने डंडे से उसकी बुजुर्ग मां कृष्णा देवी पर भी हमला बोल दिया जिससे उनकी टांग पर जख्म पड़ा हुआ है। दूसरी तरफ जेठानी ने भी अपनी देवरानी पर मारपीट का आरोप लगाया है कि उसने भी उस पर हमला किया है।

मारपीट का शिकार हुई देवरानी बीना देवी का कहना है कि हमारे ससुराल पक्ष का करीब 7-8 कमरों का बना पुश्तैनी रिहायशी मकान गांव सेहरी में है। हम परिवार सहित पिछले कई वर्षों से अमृतसर पंजाब में रहते हैं। उक्त पूरे मकान पर अकेली जेठानी ही अपना कब्जा जमा कर बैठी हुई है। जब बीते कल मैंने अपनी जेठानी से यहां उक्त मकान में जगह मांगी तो उसने इतने में ही आग बबूला होकर मेरे साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। डी.एस.पी. ज्वालामुखी तिलक राज ने बताया कि रक्कड़ पुलिस ने दोनों देवरानी-जेठानी का मैडीकल करवाया है। देवरानी की शिकायत पर जेठानी के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News