कुलदीप राठौर बोले-अधिकारियों को ताश के पत्तों की तरह फैंट रही प्रदेश सरकार

Thursday, Aug 05, 2021 - 11:44 PM (IST)

कुमारसैन (सोनी): प्रदेश सरकार द्वारा अनिल खाची को मुख्य सचिव के पद से हटाने पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार ईमानदार अधिकारियों को ताश के पत्तों की तरह फैंट रही है, जिससे ईमानदार अधिकारी हतोत्साहित हो रहे हैं। कुमारसैन में आयोजित पत्रकार वार्ता में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि यह कवायद बहुत दिनों से चल रही थी। उन्होंने कहा कि अनिल खाची एक ईमानदार अधिकारी हैं। वे भाजपा के कुछ नेताओं की आंखों की किरकिरी बन रहे थे। सरकार में जो भ्रष्ट मंत्री हैं, उनकी सुनवाई उनके रहते नहीं हो रही थी।

सरकार के वरिष्ठ मंत्री महेंद्र सिंह की किसी विषय को लेकर अनिल खाची के साथ कहासुनी भी हुई, जिसका कांग्रेस पार्टी ने विरोध भी किया था। सरकार का यह फैसला गलत है और इससे ईमानदार छवि के अधिकारी हतोत्साहित होते हैं। उन्होंने कहा कि सरकार पूरी तरह से असफल सिद्ध हो रही है और पिछले 4 वर्षों में अधिकारियों को सरकार द्वारा ताश के पत्तों की तरह फैंटा जा रहा है। सक्षम अधिकारियों को महत्वहीन पद दिए जा रहे हैं जबकि महत्वपूर्ण पद ऐसे अधिकारियों को दिए जा रहे हैं, जो भाजपा की विचारधारा से जुड़े हैं या जो भ्रष्टाचार में इनका सहयोग कर रहे हैं।

कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी सरकार के इस फैसले की कड़ी निंदा करती है और पुरजोर विरोध करती है। इस दौरान उनके साथ ठियोग ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष कंवर नरेन्द्र सिंह, ठियोग प्रभारी सत्यजीत नेगी, जिला परिषद सदस्य उज्ज्वल सैन मेहता, वरिष्ठ कांग्रेसी टीसी भैक, नरेश कैंथला, संजीव ठाकुर, बॉबी, राजेश शर्मा, अनिल कुमार और नगर पंचायत नारकंडा के पार्षद सागर कैंथला भी मौजूद रहे।

Content Writer

Vijay