कारगिल विजय दिवस पर शहीदों के परिजनों को किया सम्मानित

punjabkesari.in Thursday, Jul 26, 2018 - 02:49 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): कारगिल विजय दिवस के अवसर पर हमीरपुर मुख्यालय के बचत भवन में जिला स्तरीय कार्यक्रम का आयेाजन किया गया, जिसमें पूर्व सैनिक निदेशालय के डायरैक्टर ब्रिगेडियर एस.के. वर्मा, डी.सी. हमीरपुर डा. रिचा वर्मा, एस.पी. रमन कुमार मीणा ने शिरकत की। इस अवसर पर कारगिल में शहीद हुए जवानों के परिजनों को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में शहीदों के बलिदान की याद में राष्ट्र प्रेम और सुरक्षा की शपथ भी दिलाई गई।
PunjabKesari

शहीदों को नमन व याद करना सच्ची श्रद्धांजलि
इस अवसर पर एस.के. वर्मा ने कहा कि वह प्रदेश सरकार के आभारी हंै कि उसने हर जिला स्तर पर कारगिल विजय दिवस मनाने के निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि इस अवसर पर शहीदों को नमन करने के साथ याद करना शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि है।
PunjabKesari
डी.सी. हमीरपुर डा. रिचा वर्मा ने कहा कि कारगिल विजय दिवस के अवसर पर शहीद हुए जवानों के परिजनों को सम्मानित किया गया है। उन्हेंने कहा कि भविष्य में भी अगर किसी शहीद परिवार के सदस्य को कोई समस्या हो तो उसका निवारण प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा।
PunjabKesari
वहीं एस.पी. हमीरपुर रमन कुमार मीणा ने कहा कि विजय दिवस के अवसर पर शहीदों को नमन किया गया है और शहीदों के परिवारों को सम्मान दिया है। उन्होंने कहा कि शहीद दिवस कार्यक्रम सफलतापूर्वक मनाया गया है जोकि खुशी की बात है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News