गुडिय़ा रेपकांड पर बोले सीएम, कौन सा देश है जहां हत्या नहीं होती : वीरभद्र सिंह

punjabkesari.in Wednesday, Nov 01, 2017 - 07:24 AM (IST)

डेस्क: हिमाचल के  सीएम राजा वीरभद्र सिंह ने गुडिय़ा कांड को लेकर अपना पक्ष रखा उन्होंने कहा, कौन सा देश या प्रदेश है जहां कोई हत्या नहीं होती है। उन्होंने आगे कोटखाई कांड को लेकर कहा,  जब कोटखाई रेपकांड हुआ मैंने अगले ही दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस मामले की जांच करने के लिए पत्र लिखा।

गौरतलब है कि छह जुलाई को गुडिय़ा रेपकांड की घटना हलाइला के जंगल में घटी थी। गुडिय़ा को इंसाफ दिलाने के लिए पूरे प्रदेश में विरोध प्रदर्शन हुए थे। इसके बाद प्रदेश सरकर ने इस मामले की सीबीआई जांच करवाने की मांग की थी। इस मामले को लेकर वीरभद्र सरकार के आईजी मीडिया के समक्ष बताया था कि चार ज़ुलाई केा स्कूल से छुट्टी होने के बाद गुडिय़ा अपनी सहेली के साथ स्कूल से घर के लिए निकली थी। कुछ दूरी पर दूसरी सहेली अन्य रास्ते से अपने घर को गई।

रास्ते में एक पिकअप गाड़ी आई जिसे राजू नाम का व्यक्ति चला रहा था। उस पिकअप में नेपाली भी बैठे थे।  इस दौरान उन्होंने एकांत स्थान पर गुडिय़ा से गैंगरेप किया और लाश छाडिय़ों में फैंक दी। कस्टडी में नेपाली सूरज की मौत हो जाने के बाद यह मामला उलझता ही गया। गुडिय़ा को न्याय दिलाने को लेकर स्थानीय लोगों ने कोटखाई थाने में भी आग लगा थी। फिलहाल इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News