मां के दरबार में नाची बॉलीवुड Queen, शादी-राजनीति को लेकर दिया यह बयान (Video)

Thursday, Jan 17, 2019 - 07:49 PM (IST)

मंडी(नीरज) : बॉलीवुड क्वीन कंगना रणौत कुलदेवी की मूर्ति प्रतिष्ठापना समारोह में भाग लेने के लिए गुरुवार को अपने पैतृक गांव धवोही पहुंची। कंगना की कुलदेवी अंबिका माता मंदिर में तीन दिन पूजा पाठ हुआ। आज मूर्ति प्रतिष्ठापना समारोह संपन्न हुआ। मंदिर समारोह में भाग लेने के बाद कंगना ने करीब 5 मिनट मीडिया कर्मियों से बात की।


इस दौरान जब कंगना से पूछा गया कि क्या आप राजनीति में आने की इच्छा रखती हैं तो कंगना ने साफ इनकार किया। वहीं जब कंगना से उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो कंगना ने शादी करने से साफ इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि उनके गुरूजी के अनुसार वह सामाजिक और धार्मिक कार्यों में अपना अधिक समय बिताना चाहती हैं। उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म मनीकर्णी के बारे में भी बताया।

उन्होंने कहा कि इस फिल्म के माध्यम से उन्हें एक वीरांगना का किरदार निभाने का मौका मिला है। इसके लिए वह खुद को गौरवान्वित महसूस कर रही हैं। कंगना ने कहा कि मंडी के क्षेत्र में फिल्म थिएटर तो काफी कम हैं लेकिन फिर भी वह यहां के लोगों से फिल्म देखने की अपील करती हैं। साथ ही उन्होंने लोगों से पायरेटेड फिल्म न देखने की अपील भी की। वहीं मंदिर समारोह में भाग लेने के बाद कंगना सीधे दिल्ली के लिए रवाना हो गई। अगले कल कंगना की नई फिल्म की स्क्रीनिंग दिल्ली में होने जा रही है। जिसमें राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद विशेष रूप से शामिल रहने वाले हैं। कंगना के इस टुअर को काफी गोपनीय रखा गया था। प्रशंसकों से दूर कंगना ने अधिकतर समय अपने परिवार के सदस्यों और रिश्तेदारों के साथ बिताया।

kirti