कंगना रनौत ने किए बड़े खुलासे, कहा- लोगों ने इतना बवाल मचा रखा है कि मेरी शादी नहीं होने देते

punjabkesari.in Monday, Sep 02, 2024 - 04:42 PM (IST)

मंडी। कंगना रनौत, जो एक प्रमुख बॉलीवुड एक्ट्रेस और सांसद हैं, इन दिनों अपनी नई फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर काफी प्रचार कर रही हैं। हालांकि, हाल ही में उन्होंने एक टीवी शो 'आप की अदालत' में अपनी शादी को लेकर कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

शो के दौरान कंगना ने बताया कि वह सही जीवनसाथी नहीं ढूंढ पा रही हैं। उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि उनके होने वाले सास-ससुर उनके घर पर आए थे, लेकिन जब उन्हें पता चला कि पुलिस ने समन भेजा है, तो वे वहां से भाग गए। हालांकि, उन्होंने साफ किया कि यह सब मजाक था और वास्तविकता से दूर है।

कंगना ने अपनी शादी की स्थिति पर भी खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि वह शादी के पक्ष में हैं और उन्हें लगता है कि बच्चे होने चाहिए, लेकिन उनके खिलाफ लगातार चल रहे कोर्ट केस की वजह से उनके लिए सही मैच ढूंढना मुश्किल हो रहा है। उन्होंने कहा, ''लोगों ने इतना बवाल मचा रखा है कि मेरी शादी नहीं होने देते।''

इसके साथ ही, कंगना ने यह भी खुलासा किया कि उनके खिलाफ कई कोर्ट केस हैं, जिनमें किसान आंदोलन पर उनके बयान और जावेद अख्तर के साथ विवाद से जुड़े मामले शामिल हैं। कंगना ने बताया कि जब भी किसी के साथ उनकी बात बनने लगती है, पुलिस उनके घर पर समन लेकर आ जाती है, जिससे उनके रिश्ते प्रभावित होते हैं। इस प्रकार, कंगना ने यह बताया कि सेलिब्रिटी होने का एक नुकसान यह भी है कि उनके निजी जीवन और रिश्तों पर भी इसका असर पड़ता है।

हिमाचल प्रदेश की खबरें पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Related News