कंगना रनौत ने राहुल गांधी पर बोला हमला, बताया सबसे खतरनाक आदमी

punjabkesari.in Monday, Aug 12, 2024 - 03:03 PM (IST)

शिमला: हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से सांसद और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर राहुल गांधी पर फिर हमला बोला है। कंगना ने राहुल गांधी को खतरनाक बताया है। उनका कहना है कि राहुल गांधी देश को बर्बाद करना चाहते हैं। कंगना का यह भी कहना है कि राहुल गांधी हिंडनबर्ग रिपोर्ट का समर्थन कर रहे हैं जो शेयर बाजार पर हमला थी। अब यह रिपोर्ट फुस्स साबित हुई है।

कंगना ने राहुल गांधी पर देश की सुरक्षा और अर्थव्यवस्था को अस्थिर करने का लगाया आरोप

कंगना ने राहुल गांधी पर देश की सुरक्षा और अर्थव्यवस्था को अस्थिर करने का आरोप लगाया है। उन्होंने राहुल गांधी से कहा कि वो जीवन भर विपक्ष में बैठने के लिए तैयार रहें। कंगना ने कहा कि जिस तरह से राहुल गांधी देश की तरक्की, विकास और राष्ट्रवाद को देखकर परेशान हो रहे हैं, वैसे ही उन्हें आगे भी परेशान होना पड़ेगा।

हिंडनबर्ग रिपोर्ट पर जताई थी चिंता

राहुल गांधी ने रविवार को एक वीडियो संदेश में हिंडनबर्ग रिपोर्ट पर चिंता जताई थी। उन्होंने सेबी प्रमुख माधबी पुरी बुच पर गंभीर सवाल उठाते हुए उनके इस्तीफे की मांग की थी। राहुल गांधी ने कहा था कि विपक्ष के नेता के रूप में मेरा कर्तव्य है कि मैं आपके ध्यान में लाऊं कि भारतीय शेयर बाजार में एक बड़ा जोखिम है। क्योंकि शेयर बाजार को नियंत्रित करने वाले संस्थानों से समझौता किया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Related News