चलती गाड़ी में लगी आग, धंू-धंू कर जली

punjabkesari.in Saturday, May 19, 2018 - 06:34 PM (IST)

ज्वालामुखी (नितेश): ज्वालाजी से टीहरी रोड पर जा रही एक गाड़ी में अचानक आग लग गई। प्रारंभिक जांच में गाड़ी में आग लगने का कारण शॉट सर्किट बताया जा रहा है। आग इतनी तेजी से फैली कि देखते ही देखते उसने पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया और धूं-धूं कर जल उठी। गनीमत यह रही कि गाड़ी में आग लगते ही उसमें सवार लोग बाहर की तरफ निकल गए, नहीं तो यहां एक बड़ा हादसा हो सकता था। गाड़ी में आग सबसे पहले डैश बोर्ड में लगी। हालांकि इस बीच गाड़ी में बैठे लोगों ने बाहर निकलकर आनन-फानन में मिट्टी डालकर आग को बुझाने की कोशिश की, साथ ही गाड़ी में लगी बैटरी की तार भी निकाल दी, लेकिन उनकी ये तमाम कोशिश न काफी साबित हुईं।

आग से पूरी तरह नष्ट हो चुकी गाड़ी
इस दौरान गाड़ी में लगी आग ने और भी भयानक रूप धारण कर लिया व उसे बुझाने वाले भी इस घटनास्थल से दूर की तरफ भाग गए। सुबह करीब साढ़े 10 बजे के बाद टीहरी रोड पर ये हादसा पेश आया। इधर, गाड़ी में लगी आग की लपटें व उठता धुंआ देख दोनों तरफ से आ रही गाडिय़ों के चालकों ने भी अपने वाहनों को पीछे की तरफ ले लिया। इस बीच यहां एकत्रित लोगों ने गाड़ी में आग लगने की सूचना ज्वालाजी फायर ब्रिगेड को दी। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी उक्त घटनास्थल पर पहुंची, लेकिन तब तक गाड़ी आग से पूरी तरह से नष्ट हो चुकी थी। इस दौरान फायर ब्रिगेड की ओर से 2 होमगार्ड व एक ड्राइवर ने गाड़ी में लगी आग पर काबू पाया।

गाड़ी में 3 लोग सवार थे
 फायर ब्रिगेड के अनुसार गाड़ी में आग लगने से इसके मालिक को लगभग 2 लाख रुपए का नुक्सान होने का अंदेशा जताया जा रहा है। उनके अनुसार ये गाड़ी ड्राइविंग सीखने के लिए प्रयोग में लाई जा रही थी व सुबह घटना के समय उक्त वाहन चालक गाड़ी को टीहरी रोड में एक मैकेनिक के पास लेकर जा रहा था, कि इसी बीच सड़क में ये हादसा पेश आ गया। बताया जा रहा कि इस दौरान गाड़ी में 3 लोग सवार थे। अग्रिशमन विभाग के अनुसार ये गाड़ी पूनम शर्मा पत्नी गणेश कुमार शर्मा वार्ड नंबर-2 गांव व तहसील ज्वालामुखी के नाम पर दर्ज है। इधर, हादसे के बाद ट्रैफिक पुलिस के ए.एस.आई. रवि दत्त भारद्वाज ने भी गाड़ी में आग लगने के कारणों  की जांच की, साथ ही गाड़ी में सवार लोगों के बयान कमलबद्ध किए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Kuldeep

Recommended News

Related News