बॉर्डर एरिया नैटवर्क बेहतर होने से चीन में खलबली : जेपी नड्डा

Thursday, Oct 22, 2020 - 04:28 PM (IST)

शिमला (कुलदीप): भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि बॉर्डर एरिया नैटवर्क से चीन में खलबली है। उन्होंने कहा कि केंद्र में जबसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनी है, तब से राष्ट्रीय सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता दी गई है। इस कारण अरुणाचल प्रदेश से लेकर लेह-लद्दाख तक सड़क एवं एयर नैटवर्क को बेहतर किया गया है। उन्होंने कहा कि बॉर्डर एरिया में 4700 किलोमीटर पक्की सड़क का निर्माण किया गया है। इसी तरह 12 माह खुली रहने वाली अटल सुरंग रोहतांग का हाल ही में उद्घाटन किया गया है। यह बात उन्होंने प्रदेश के 6 संगठनात्मक जिलों नूरपुर, कांगड़ा, पालमपुर, देहरा, सुंदरनगर और कुल्लू के कार्यालयों का शिलान्यास करने के अवसर पर कही।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार, प्रो. प्रेम कुमार धूमल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, केंद्रीय वित्त एवं कॉरपोरेट मामले राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती सहित प्रदेश सरकार के मंत्री, विधायक एवं पार्टी पदाधिकारी भी इस आयोजन से वर्चुअली जुड़े। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में जो भी कार्यालय बनेंगे, उसमें सभी आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध होंगी। उन्होंने कहा कि आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित इन कार्यालयों का निर्माण समयबद्ध एवं उच्च गुणवत्ता वाला होगा।

उन्होंने कहा कि वह बिहार विधानसभा चुनाव समाप्ति के बाद प्रदेश के दौरे पर आएंगे। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि शिमला में भी शीघ्र पार्टी का प्रदेश कार्यालय बनेगा, जिसके लिए जमीन को तलाशा जा रहा है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप और प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने भी इस अवसर पर अपने विचार व्यक्त किए।

Vijay