जिंदगी भर एक-दूसरे के खिलाफ बोला, आज झप्पी डाल रहे हैं

Sunday, Apr 28, 2019 - 02:05 PM (IST)

मंडी (नीरज): मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुखराम पर तीखा जुबानी हमला बोला है। जयराम का कहना है कि जिंदगी भर जिन्होंने एक-दूसरे के खिलाफ बोला आज वह झप्पी डाल रहे हैं। मंडी जिला के सरकाघाट में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे सीएम विरोधियों पर जमकर गरजे। उन्होंने कहा कि वीरभद्र और सुखराम की झप्पी आज सोशल मीडिया पर हास्य बनी हुई है। जयराम ने कहा कि वीरभद्र ने ही सुखराम को 'आया राम-गया राम' कहा जबकि भाजपा पर इसका आरोप लगाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सुखराम को अपने पोते को लांच करने की कुछ ज्यादा ही जल्दी पड़ी हुई थी। 

भाजपा ने सुखराम को थोड़ा इंतजार करने को कहा था लेकिन वह नहीं माने और पोते के चक्कर में अपने बेटे का राजनैतिक भविष्य दांव पर लगा दिया। जयराम ठाकुर ने कहा कि आजकल कांग्रेसी नेता मंच पर से प्रधानमंत्री और उन्हें पानी पी-पीकर गालियां दे रहे हैं और यह कह रहे हैं कि जयराम सरकार ने कुछ नहीं किया। उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि अगर जयराम ने कुछ नहीं किया तो फिर कांग्रेस के लोगों को परेशानी किस बात को लेकर हो रही है। उन्होंने कहा कि आज सरकार विकास के काम कर रही है और जनता सरकार के साथ पूरी तरह से जुड़ी हुई है इसी बात को लेकर कांग्रेसी परेशान हैं।

उन्होंने कहा कि पूर्व की कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में रोजाना यही सुर्खियां बनी रहती थी कि किस नेता की पेशी कहां पर हैं। जबकि सत्ता परिवर्तन के बाद विकास कार्यों की खबरें सुर्खियों में छाई रहती हैं। उन्होंने कहा कि सरकार ने आम वर्ग के लिए काम किया है और इस बात के लिए देश भर में हिमाचल प्रदेश को दूसरा स्थान मिला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस बात को पचा नहीं पा रही है। इससे पहले सरकाघाट नगर पंचायत के अध्यक्ष संदीप वशिष्ठ ने अपने समर्थकों सहित भाजपा का दामन थामा। सीएम जयराम ठाकुर ने हार पहनाकर उनका पार्टी में सवागत किया।

Ekta