टांग की चोट पर तंज कसने वालों को CM की दो टूक, कहा- आपसे बैठे-बैठे ही निपट लूंगा

Thursday, Apr 25, 2019 - 12:33 PM (IST)

मंडी/शिमला (ब्यूरो): मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि चुनावों के बाद देश कांग्रेस मुक्त होगा और कांग्रेस गांधी परिवार से मुक्त हो जाएगी। केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर भाजपा सरकार बनेगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि जो लोग मंडी को 70 वर्षों बाद मिले मान-सम्मान पर टिप्पणी कर रहे हैं उन्हें मंडी संसदीय क्षेत्र की जनता ही करारा जवाब देगी। मेरे इन दिनों टांग में चोट को लेकर कुछ लोग मजाक बना रहे हैं कि जयराम बैठ कर भाषण दे रहा है लेकिन मेरा इन लोगों को जवाब है कि आपसे तो हम बैठे-बैठे ही निपट लेंगे। चोट के बावजूद मैंने आचार संहिता के बाद 35 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा किया और कांग्रेस नेता अभी घरों से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। 

चुनाव में भी धक्का देकर एक-दूसरे को आगे किया और अब हार निश्चित देख इनके नेता प्रलोभन देने लगे हैं। सीएम ने कहा कि कांग्रेस के नेता भ्रामक एवं गलत बयानबाजी करके देश की जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन प्रबुद्ध जनता उनके झांसे में नहीं आने वाली है क्योंकि वे मन बना चुके हैं कि भाजपा सरकार के फिर केंद्र में आने से उनका कल्याण सुनिश्चित होगा। इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता शांता कुमार, पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती व चुनाव प्रभारी तीरथ सिंह रावत सहित अनेक गण्यमान्य लोग उनके साथ रहे।

सुप्रीम कोर्ट से टक्कर राहुल गांधी को पड़ेगी महंगी

शिमला में जारी बयान में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से टक्कर लेना महंगा पड़ सकता है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ राजनीतिक दुष्प्रचार में सुप्रीम कोर्ट को मोहरा बनाया जाना दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट की तरफ से राहुल गांधी के माफीनामे को नामंजूर किए जाने का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि राज्यों में कांग्रेस के चुनाव हारने पर चुनाव आयोग को दोषी ठहराकर इसका ठीकरा ई.वी.एम. पर फोड़ा जाता है।

Ekta