अनिल शर्मा का तंज, बोले- CM को डूबो के छोड़ेंगे महेंद्र सिंह ठाकुर(Video)

Monday, Apr 15, 2019 - 02:18 PM (IST)

 मंडी (नीरज): मंत्री पद छोड़ने के बाद अनिल शर्मा ने अपने तेवर और कड़े कर दिए हैं। उन्होंने कुछ समय पहले सीएम के जिस सलाहकार का जिक्र किया था आज उसके नाम का भी खुलासा कर दिया। उनका कहना है कि आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर सीएम जयराम ठाकुर के सलाहकार बने बैठे हैं और इन्होंने ही पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल को डूबोया था। उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले उनके चुनाव क्षेत्र के साईगलू में जो भाजपा की जनसभा हुई थी उसमें आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने उनके बारे में झूठी बातें कही थी।

उन्होंने कहा कि महेंद्र सिंह ठाकुर ने पीडब्ल्यूडी मंत्री रहते कभी भी दो हजार लोगों को रोजगार देने की बात उनसे नहीं की। उल्टा उन्होंने सिर्फ धर्मपुर के ही लोगों को रोजगार दिया और तो और तत्कालीन सीएम प्रेम कुमार धूमल के लोगों को भी महेंद्र सिंह ठाकुर ने कोई काम नहीं दिया। उन्होंने कहा कि यह वही सलाहकार हैं जो कभी धूमल जी के करीबी थी और आज जयराम ठाकुर के करीबी बन बैठे हैं। उन्होंने कहा कि इन्हें सिर्फ सत्ता चाहिए होती है। उन्होंने स्पष्ट किया कि वह विधायक पद से इस्तीफा नहीं देंगे और एक विधायक के रूप में जनता के लिए काम करते रहेंगे।

उन्होंने कहा कि अगर भाजपा को इनसे कोई परेशानी है तो भाजपा इन्हें अपनी पार्टी से बाहर निकाल सकती है इन्हें कोई आपति नहीं होगी। उन्होंने कहा कि जनता ने उन्हें पांच वर्षों के लिए चुनकर भेजा है और उस नाते वह जनता की सेवा करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर उनपर पर्दे के पीछे काम करने का गलत आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह घर पर ही रहते हैं और किसी भी प्रकार से अपने बेटे के लिए काम नहीं कर रहे हैं। यदि सीएम साहब को यकीन होता तो उनके साथ सीआईडी को तैनात कर दें। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग अब ऐसा चाह रहे हैं कि वह अब घर पर भी न रहे।

kirti